Home Featured झंडोतोलन के साथ उघड़ा गांव में सीपीआई का दो दिवसीय जिला सम्मेलन शुरू।
September 10, 2022

झंडोतोलन के साथ उघड़ा गांव में सीपीआई का दो दिवसीय जिला सम्मेलन शुरू।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: शनिवार को बहादुरपुर प्रखंड क्षेत्र के उघड़ा पंचायत के बेसिक स्कूल में सीपीआई का दो दिवसीय 24वां जिला सम्मेलन की शुरुआत, भाकपा के राज्य सचिव सह पूर्व विधायक रामनरेश पांडे के द्वारा पार्टी के झंडोतोलन के साथ शुरू की गई।

झंडोतोलन के पश्चात मंचासीन पार्टी के नेताओं को उघड़ा पंचायत के मुखिया शुभा देवी के द्वारा पाग, माला एवं चादर से सम्मानित किया गया।

वहीं सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक रामनरेश पांडे ने कहा कि इस देश का मेहनतकश आवाम देश को मजबूत बनाती है और नरेंद्र मोदी कि सरकार देश के किसान मजदूर के साथ सौतेले व्यवहार कर रही है। आगे उन्होंने कहा कि महंगाई व बेरोजगारी अपने उच्चतम स्तर पर पहुंच गया है और देश में अघोषित आपातकाल लागू है। आगे श्री पांडेय ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार अंग्रेज़ों की राह पर चल रही है और धीरे धीरे देश की संपत्तियों को औने पौने दाम पर बेच कर गुलाम बनाना चाहती है।

पार्टी के राज्य सचिव मंडल सद्स्य सह राष्ट्रीय परिषद् सदस्य प्रमोद प्रभाकर ने कहा कि वतन की आबरू खतरे में है जब-जब सरकार बेलगाम होती है और अपने सत्ता के घमंड में यहां के गरीब-मजदूर, किसान,महिला अल्पसंख्यकों पर अत्याचार करती है, तबतब यहां की जनता आंदोलन कर इस राज्य और देश को दिशा देने का काम किया है।

Advertisement

वहीं सभा को पार्टी के जिला सचिव नारायण जी झा, बिहार राज्य किसान सभा के अध्यक्ष प्रदेश अध्यक्ष राम कुमार झा, पार्टी के राज्य परिषद सदस्य शत्रुघ्न झा, किसान सभा के जिला अध्यक्ष राजीव कुमार चौधरी, सहायक जिला मंत्री सुधीर कुमार, तंजिमे इंसाफ के नेता प्रोफेसर शबीर अहमद बेग, मिथलेश कुमार झा, किसान सभा के जिला महासचिव रामनरेश राय, छात्र संघ के जिला सचिव शरद कुमार सिंह, चंदेश्वर सिंह, रामचंद्र शाह, एआईवाईएफ के प्रदेश उपाध्यक्ष राजू मिश्रा, गौतमकांत चौधरी, रामनाथ पंजियार, विश्वनाथ मिश्र, मणिकांत झा, आशुतोष मिश्र, विद्या देवी, अहमद अली तमन्ने सहित पार्टी के राज्य व जिला के कई नेताओं ने संबोधित किया।वहीं मंच संचालन हरिश्चंद्र झा ने किया।

Share

Check Also

रंजीत यादव बने किरतपुर के नये प्रखंड प्रमुख।

  दरभंगा: जिले के किरतपुर प्रखण्ड में वर्तमान प्रमुख रेखा देवी को हराकर रंजीत यादव नय…