Home Featured इंद्र पूजा मेले में आए किशोर की डूबने से मौत।
September 10, 2022

इंद्र पूजा मेले में आए किशोर की डूबने से मौत।

दरभंगा: केवटी थाना क्षेत्र के बाढ़ पोखर इंद्र पूजा मेले में आए एक किशोर की मौत शनिवार को डूबने से हो गई। मृतक की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के कथैया थाने के हरदी मेला गांव निवासी मो. रब्बानी के 10 वर्षीय पुत्र मो. इमरान के रूप में हुई है।

बताया गया है कि वह अपने माता-पिता के साथ मेले में आया था। माता-पिता चार दिन पहले मेले में मनिहारी की दुकान करने आये थे। घटना के संबंध में बताया गया है कि बालक बीते शुक्रवार की शाम पांच बजे से गायब था। वह माता-पिता से बिना कुछ कहे शौच के लिए निकल गया। इसी क्रम में बाढ़ पोखर मेले से दक्षिण मल्हा गाछी में मटिकोरबा वाले गड्ढे में वह फिसल गया। वह मेले में आने के बाद उसी गड्ढे में शौच के लिए बराबर जाया करता था।

Advertisement

इधर, पिता मो. रब्बानी तथा मां गुड़िया खातून को काफी खोजबीन करने के बावजूद वह कहीं नहीं मिला। शनिवार की शाम करीब 530 बजे शौच के लिए गये किसी व्यक्ति ने बालक का शव पानी में उपलाता देखा तो उसने शोर मचाया। घटनास्थल पर पहुंचकर माता-पिता ने बच्चे की पहचान की। सूचना मिलते ही सहायक अवर निरीक्षक शिव कुमार राम ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी। घटना के बाद माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

Share

Check Also

गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: गुरुवार को भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन …