Home Featured आपराधिक घटनाओं पर नहीं लग रहा ब्रेक, पिस्तौल की नोंक पर बैंककर्मी से बाइक की लूट।
September 10, 2022

आपराधिक घटनाओं पर नहीं लग रहा ब्रेक, पिस्तौल की नोंक पर बैंककर्मी से बाइक की लूट।

दरभंगा: यूं तो इन दिनों पूरे जिले में अपराधिक घटनाओं में बेहताशा वृद्धि दिख रही है। कहीं भी लूट मार की घटना आम बात हो गयी लगती है। वहीं जिले के शोभन एकमी बाइपास सड़क पर लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। गत माह गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या के बाद पुलिस गश्त तेज होने से अपराधी घटनाओं में थोड़ा लगाम दिखा था। पर इस सड़क पुनः बाइक लूट की घटना ने पुलिस की गश्ती पर प्रश्नचिन्ह खड़ा कर दिया है।

दरअसल, शोभन-एकमी बाइपास पर गत नौ सितंबर की रात एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज स्थित एसबीआई के उप शाखा प्रबंधक नवीन कुमार से लूटपाट की। अपराधियों ने उनसे बाइक, पांच हजार रुपए, पर्स, मोबाइल फोन, आई कार्ड, डेबिट कार्ड, ब्लूटूथ, ईयर फोन और बैग सहित अन्य कागजात लूट लिये।

Advertisement

लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाश शोभन चौक होकर एकमी की ओर फरार हो गए। उप शाखा प्रबंधक समस्तीपुर शहर के आदर्शनगर वार्ड 15 के निवासी हैं। उप शाखा प्रबंधक ने बताया कि सुपौल से ड्यूटी कर समस्तीपुर बाइक से जा रहे थे। शोभन-एकमी बाइपास पर गुड्डू लाइन होटल से एक किलोमीटर पीछे पहुंचे कि पीछे से एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने ओवरटेक कर रोक लिया। उनमें से एक बदमाश ने छाती में पिस्टल सटाकर लूट की घटना को अंजाम दिया।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही सिमरी थाने की पुलिस ने नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष शमशाद आलम ने बताया कि जगह-जगह लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला जा रहा है। टेक्निकल सेल की मदद से मामले का वैज्ञानिक अनुसंधान भी शुरू किया गया है।

Share

Check Also

देश में विकासवाद और ईमानदार सोच वाली मजबूत सरकार बनने में अपना योगदान दे मीडिया: राजीव रंजन।

दरभंगा: सोमवार को एनडीए के लोकसभा कार्यालय पर बिहार प्रदेश भाजपा की ओर से मनोनीत लोकसभा मी…