Home Featured पंचायत के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट, प्राथमिकी दर्ज।
September 11, 2022

पंचायत के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट, प्राथमिकी दर्ज।

दरभंगा: बिरौल थाना क्षेत्र के साहो गांव में शनिवार को भूमि विवाद को लेकर चल रही पंचायती में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसमें दबंगों ने पंचायत कर रहे पंचों को भी नहीं बख्शा। माकपा के अंचल मंत्री सहित दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोगों की पिटाई कर दी गयी। इससे वे बुरी तरह जख्मी हो गए।

माकपा नेता सहित चार घायलों का इलाज सीएचसी में किया गया। वहीं दूसरे पक्ष के घायलों का इलाज दरभंगा में कराये जाने की सूचना मिली है। सीएचसी में इलाज करा रहे घायलों में माकपा माले के अंचल मंत्री अशर्फी दास, मवि साहो के शिक्षक रमेश दास, उनकी पत्नी अनीता देवी, पुत्र ब्रजेश रंजन एवं फुलिया देवी शामिल हैं। घटना के बारे में बताया जाता है कि रमेश दास एवं नारायण दास के बीच भूमि विवाद चल रहा था। विवाद का निपटारा करने के लिए पंचायत रखी गयी थी। पंच में मुखिया पति प्रदीप यादव, पूर्व मुखिया हैदर खा व अंजार खां की उपस्थिति में पंचायती चल रही थी।

Advertisement

इस बीच दूसरे पक्ष के नारायण दास की ओर से पंचायत का निर्णय मानने से इनकार कर दिया गया। इस दौरान तू-तू-मैं-मैं से मारपीट होने लगी। मारपीट में बीच-बचाव करने पहुंचे पंचों की भी जमकर पिटाई लग गयी। सभी जख्मियों को सीएचसी ले जाया गया। थानाध्यक्ष एसएन सारंग ने बताया कि एक पक्ष रमेश दास की ओर से दो आवेदन प्राप्त हुआ है। प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।

Share

Check Also

नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न मामले में अदालत ने दिया दोषी करार।

दरभंगा: दरभंगा जिला के पॉक्सो एक्ट के विशेष न्यायाधीश प्रतिमा परिहार की अदालत ने अनुसूचित …