Home Featured बच्चा चोर के आरोप में फिर एक मानसिक विक्षिप्त की पिटाई।
September 11, 2022

बच्चा चोर के आरोप में फिर एक मानसिक विक्षिप्त की पिटाई।

दरभंगा: सिमरी थाना क्षेत्र में बच्चा चोर की अफवाह का शिकार प्रतिदिन कोई न कोई व्यक्ति हो रहा है। बसतवाड़ा गांव में गत 10 सितंबर को एक वृद्ध की पिटाई कर दी गई। वहीं, रविवार को कमरौली गांव में एक युवक को बच्चा चोर समझ लोगों ने पीट दिया।

सूचना पर पहुंची सिमरी थाने की पुलिस ने युवक को काफी मशक्कत के बाद भीड़ से मुक्त कराया। मानसिक रूप से कमजोर युवक की पहचान तारडीह थाने के फुलवरिया निवासी अजय कुमार के रूप में की गई है। ग्रामीणों ने बताया कि युवक कुछ दिनों से आसपास के गांवों में इधर-उधर घूमकर जीवन यापन कर रहा था। युवक को मानसिक रूप से कमजोर पाकर लोग उसे खाना-पीना या अन्य मदद दे रहे थे। रविवार को वह कमरौली में एक घर से दूसरे घर टहल ही रहा था कि लोगों ने बच्चा चोर होने की अफवाह उड़ा दी। युवक की शारीरिक स्थिति देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह मानसिक रूप से कमजोर है। पिटाई के दौरान कोई उसे चोर, तो कोई चोर का जासूस, तो कोई बच्चा चोर कह रहा था। पिटाई के दौरान युवक सफाई देते हुए जान बक्श देने की गुहार लगा रहा था लेकिन उपद्रवी मानने को तैयार नहीं थे। इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की जान बचाई।

Advertisement

थानाध्यक्ष शमशाद अहमद खान ने आम लोगों से अपील कर अफवाह से बचने की सलाह दी है। उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो में उपद्रवियों की पहचान की जा रही है।

Share

Check Also

गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेंगे गोपाल जी ठाकुर, जुटेंगे बीजेपी के दिग्गज।

दरभंगा: भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपालजी ठाकुर 18 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाख…