Home Featured एक्शन में आये एसएसपी तो नींद से जागी दरभंगा पुलिस, अपराधियों की धड़पकड़ हुई तेज।
2 weeks ago

एक्शन में आये एसएसपी तो नींद से जागी दरभंगा पुलिस, अपराधियों की धड़पकड़ हुई तेज।

दरभंगा: यदि कप्तान कमर कस ले तो पूरी टीम सक्रिय नजर आने लगती है। दरभंगा में भी फिलहाल यही उदाहरण फलीभूत होता दिख रहा है। बेलगाम हो रहे अपराध पर नियंत्रण हेतु जहां दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने हाल ही में रात के समय थानों का निरीक्षण शुरू किया, वहीं सदर एसडीपीओ कृष्ण नंदन कुमार रात्रि गश्ती का निरीक्षण करते दिख रहे हैं। इसी का परिणाम है कि थानों की सक्रियता भी बढ़ी है।

Advertisement

आपराधिक वारदातों को चुनौती के रूप में लेते हुए पुलिस साइबर सेल की मदद से अपराधी को पकड़ने में जुटी हुई है। लगातार हो रहे चोरी, लूट, छिनतई की घटना के बाद एसएसपी अवकाश कुमार के निर्देश पर सभी थानाक्षेत्रों में सघन जांच अभियान शुरु कर दिया है। इसी क्रम में जिले की पुलिस की गिरफ्त में दो व्यक्ति आया है। इनके पास से हथियार भी बरामद हुआ है। हलाकि पुलिस कुछ भी बताने से अभी परहेज कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनो से पूछताछ जारी है और इसके निशानदेही पर कई जगह छापेमारी की जा रही है। इनके शागिर्दों एवं साथियों को पुलिस ढूंढ रही है। चोरी और लूट के मामलो में भी कई संदिग्ध पुलिस के हत्थे चढ़ा हुआ है जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस पदाधिकारियों का कहना है कि जल्द ही कई मामलो का उदभेदन हो जायेगा।

Advertisement

वहीं दूसरी तरफ विश्वविद्यालय थाना की पुलिस ने अलग अलग मामलो में छह लोगो को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेजा। थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा ने बताया कि बालू घाट में हुई चाकूबाजी मामले में विकास शर्मा, आदि शर्मा और दीपक शर्मा को गिरफ्तार किया गया। वही बाघ मोर के समीप एक दुकान में हुई चोरी मामले में बेलाशंकर नया घरारी निवासी कन्हैया महतो एवं राजा पासवान की गिरफ्तारी हुई है। गश्ती के दौरान शराब कारोबारी लक्ष्मी सागर के राजा पासवान को दो लीटर देशी शराब के साथ पकड़ा गया। सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Share

Check Also

विभिन्न मामलों में फरार चल रहे 6 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दरभंगा: बहेड़ा थाना की पुलिस ने बीती रात विभिन्न कांड में फरार चल रहे आरोपियों को अलग-अलग …