Home Featured प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन।
1 week ago

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन।

दरभंगा: शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म पर सेवा पखवारा कार्यक्रम के तहत रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

रक्तदान शिविर का विधिवत शुरुआत पूर्व मंत्री शहनवाज हुसैन, सांसद गोपाल जी ठाकुर, विधायक मुरारी मोहन झा, पूर्व एमएलसी अर्जुन सहनी, धर्मशिला गुप्ता, जीवछ सहनी द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया।

इस दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दरभंगा में एयरपोर्ट की विधिवत शुरुआत, एम्स के कार्य का प्रारंभ मखाना को वन डिस्टिक वन प्रोडक्ट में शामिल कर मिथिला मखाना के नाम से जीआईटैग के साथ अनेकों सौगात दिए हैं। जिससे यहां के स्थानीय आम लोगों में काफी प्रसन्नता है। युवा मोर्चा के साथियों ने भारी संख्या में उपस्थित होकर अपना रक्त देकर उनके द्वारा किए गए कार्यों का कर्ज चुकाया है और उनके यशस्वी और दीर्घायु होने की कामना की है। उन्होंने सभी युवा मोर्चा के सभी रक्तदानी को बधाई और शुभकामना दी।

Advertisement

वहीं दरभंगा सांसद गोपाल जी ठाकुर ने युवा मोर्चा के सभी रक्त वीर कार्यकर्ताओं के जज्बे की प्रशंसा की और कहा कि दरभंगा के युवा सदैव नए कीर्तिमान स्थापित करने के लिए जाने जाते हैं। जिला अध्यक्ष बालेन्दु झा के नेतृत्व में यहां के युवाओं ने जिस जोश और ऊर्जा के साथ रक्तदान कर प्रधानमंत्री के दीर्घायु और यशस्वी होने की कामना की है वह निश्चित ही बहुत ही सराहनीय है।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष बालेन्दु झा ने आगंतुक सभी अतिथियों का वृक्ष देकर स्वागत किया

युवा मोर्चा द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में भाजयुमो जिला महामंत्री घनश्याम कुमार, जिला उपाध्यक्ष मुकेश महादेव, जिला मंत्री राहुल चौधरी मंगल, प्रदीप प्रियांशु झा आयुष यादव, भाजपा जिला प्रवक्ता एवं अधिवक्ता तनवीर हसन मोहम्मद हुसैन आदि कार्यकर्ताओं ने अपना रक्तदान कर मोदी जी के दिर्घायु होने की कामना की।

कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष जीवछ सहनी जिला महामंत्री सुजीत मलिक, ज्योति कृष्ण झा, उपाध्यक्ष अभयानंद झा, सदर प्रमुख शंभू कुमार साह, मोहम्मद ताबिश, प्रेम कुमार मिश्रा, रवि प्रकाश, गजेंद्र मंडल ,नितिन झा आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share

Check Also

विभिन्न मामलों में फरार चल रहे 6 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दरभंगा: बहेड़ा थाना की पुलिस ने बीती रात विभिन्न कांड में फरार चल रहे आरोपियों को अलग-अलग …