Home Featured भारत बचाओ महारैली में शामिल होने के लिए सीपीआईएम कार्यकर्ताओं का जत्था रवाना।
5 days ago

भारत बचाओ महारैली में शामिल होने के लिए सीपीआईएम कार्यकर्ताओं का जत्था रवाना।

दरभंगा: 22 सितंबर को गांधी मैदान, पटना में महंगाई, बेरोजगारी व सांप्रदायिकता के खिलाफ भारत बचाओ महारैली में शामिल होने के लिए सीपीआईएम कार्यकर्ता बुधवार को पटना पहुंच गए।

दरभंगा जंक्शन से सीपीआईएम जिला कमेटी सदस्य रामधनी झा के नेतृत्व में तथा लहेरियासराय स्टेशन से राज्य सचिव मंडल सदस्य श्याम भारती के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं का जत्था कार्यक्रम स्थल पर रवाना हुआ।

Advertisement

सीपीआईएम नेता नीरज कुमार की अध्यक्षता में आयोजित सभा में श्याम भारती ने कहा कि केंद्र में भाजपा नीत सरकार किसान मजदूर विरोधी सरकार है। यह सरकार देश की सार्वजनिक संपत्तियों को धड़ल्ले से बेच रही है। महंगाई व बेरोजगारी में बेतहाशा वृद्धि हुई है। शिक्षा व स्वास्थ्य के निजीकरण का प्रभाव जनता पर पड़ रहा है। यह सरकार कारपोरेट पक्षी सरकार है। 2 करोड़ नौजवानों को रोजगार देने के वादे से सरकार मुकर रही है और अब अग्निपथ योजना के द्वारा सेना में 4 वर्षों के लिए जवानों की बहाली करने की घोषणा की है। सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। संविधान लोकतंत्र पर हमला हो रहा है। उन्होंने कहा कि भारत बचाओ महारैली ऐतिहासिक रैली होगी। इस महारैली को सीपीआईएम राष्ट्रीय महासचिव सीताराम येचुरी चर्चित किसान नेता सीपीएम पोलित ब्यूरो सदस्य बिहार प्रभारी अशोक धावले सीपीआईएम राज्य सचिव ललन चौधरी संबोधित करेंगे।

Share

Check Also

विभिन्न मामलों में फरार चल रहे 6 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दरभंगा: बहेड़ा थाना की पुलिस ने बीती रात विभिन्न कांड में फरार चल रहे आरोपियों को अलग-अलग …