Home Featured अज्ञात ट्रक की ठोकड़ से दो की मौत, एक युवक की हालत गंभीर।
September 23, 2022

अज्ञात ट्रक की ठोकड़ से दो की मौत, एक युवक की हालत गंभीर।

दरभंगा: सकरी-दरभंगा एनएच 27 पर गुरुवार की रात हुई सड़क दुर्घटना में प्रखंड के गरौल निवासी दो युवकों की मौत हो गयी। मृतकों की पहचान गरौल निवासी मो. सब्बाम उर्फ नदीम (25) और मो. इसराफिल (16) के रूप में की गयी। मो. सब्बाम बिजली मिस्त्री का काम करता था जबकि इसराफिल छात्र था। घटना सकरी थाना क्षेत्र के मोहन बढ़ियाम भरारी टोल मोड़ पर हुई।

इस हादसे में एक अन्य युवक मो. जिलानी (25) गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका इलाज सकरी के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। बताया जाता है कि जिलानी को सुबह की ट्रेन से गुजरात जाना था। उसे दरभंगा स्टेशन तक छोड़ने के लिए पड़ोसी नदीम अपनी बाइक से रात करीब आठ बजे घर से निकला था। वह वापसी में साथ के लिए अपने पड़ोसी मो. परवेज के पुत्र मो. इसराफिल को भी साथ ले गया था। तीनों घर से खाना खाने के बाद निकले थे। परिजनों ने खुशी-खुशी उन्हें विदा किया था।

Advertisement

जब वे सकरी थाना क्षेत्र के भरारी टोल मोड़ के पास पहुंचे तभी दाहिनी लेन से एक तेल टैंकर दूसरी लेन में आने लगा। इसी दौरान बाइक सवार ने संतुलन खो दिया और सामने तेल टैंकर से टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक चला रहे युवक मो. नदीम की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि मो. इसरफिल की मौत उपचार के दौरान सकरी स्थित निजी हॉस्पिटल में हो गई। तीसरे बाइक सवार मो. जिलानी का उपचार चल रहा है। फिलहाल वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है। डीएमसीएच में पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार को दोनों शवों को गांव लाया गया। वहां उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस घटना से गांव में शोक की लहर फैल गयी है। मुखिया अतहर हुसैन एवं सामाजिक कार्यकर्ता मो. मोहन सहित काफी संख्या में पहुंचे लोग परिजनों को ढाढ़स बंधा रहे थे।

Share

Check Also

फायरमैन बना सुपरमैन: जान पर खेलकर बचाई बर्निंग अपार्टमेंट में फंसे लोगों की जान।

देखिए वीडियो भी दरभंगा: दरभंगा में आग लगने की एक घटना वीभत्स हादसा में बदल सकता था, यदि अग…