Home Featured थानाध्यक्ष का घूस मांगने वाला ऑडियो वायरल, एसएसपी ने कहा – होगी कारवाई।
September 26, 2022

थानाध्यक्ष का घूस मांगने वाला ऑडियो वायरल, एसएसपी ने कहा – होगी कारवाई।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा में एक ऑडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे बिहार में सुशासन की सरकार में खुलेआम पुलिस वाले के द्वारा रुपए की मांग किया जा रहा है सबसे बड़ी बात है की इस रुपए की मांग दरभंगा के आईजी के नाम पर लिया जा रहा है। साथ ही खुद पुलिस वाले बता रहे है की दरभंगा पुलिस कितना भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है।

ये ऑडियो नगर थाना का बताया जा रहा है जिसमे बात करने वाला खुद को नगर थानाध्यक्ष बता रहे है और तीस हजार की मांग पहले किया। फिर बीस हजार पर बात तय हुई। इसके बाद खुद को नगर थानाध्यक्ष कहने वाला शख्स हाजत में बंद आरोपी को निकालने की बात कहते हुए कहता है कि मुंशी भी कुछ लेगा और खुद थाने पर आने की बात कहते हुए सड़क छाप भाषा का प्रयोग करता है।

Advertisement

बताते चलें कि वर्तमान नगर थानाध्यक्ष का नाम सत्येंद्र चौधरी है और यह ऑडियो उन्हीं का बताया जा रहा है। हालांकि इस ऑडियो की पुष्टि Voice of Darbhanga नही करता है।

वही जब इस पूरे मामले पर एसएसपी अवकाश कुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मीडिया के माध्यम से ऑडियो प्राप्त हुआ है। इसकी जांच के लिए सदर SDPO अमित कुमार को निर्देश दे दिया गया है। एसएसपी ने ऑडियो में सुनाई दे रहे आवाज को नगर थाना प्रभारी सत्येंद्र चौधरी की होने की पुष्टि की है और लाइन क्लोज करने के लिए आईजी से निर्देश मांगने की बात कही। उन्होंने कहा कि आदेश मिलते ही लाइन क्लोज कर दिया जाएगा। अनुशासनहीनता पर कार्रवाई होगी। रुपया लेने देने की जो भी बात हो रही है, उसकी जांच करवा रहे हैं।

जांच और कारवाई जो हो, पर लेकिन सवाल उठता है कि यदि ये ऑडियो नगर थाना प्रभारी सत्येंद्र चौधरी का ही है, जो जांच का विषय है, तो जो खेल रुपए का थाना से लेकर बड़े अधिकारियों के बीच होता है, उसका ये जीता जागता सबूत है।

Share

Check Also

मतदाता फोटो पर्ची वितरण कार्य में लाएं तेजी: डीएम।

दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि जिले में शत प्रतिशत मत…