Home Featured सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत सांसद व विधायक ने एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना।
September 26, 2022

सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत सांसद व विधायक ने एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना।

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 72वें जन्मदिन पर चलाए जा रहे सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत सोमवार को सांसद डॉ. गोपाल जी ठाकुर ने पीएचसी बहादुरपुर, बहेड़ी व बिरौल का दोरा किया। इस दौरान उन्होंने एक एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

सांसद के साथ केवटी विधायक डॉ. मुरारी मोहन झा व विधान पार्षद हरि सहनी भी थे। इस दौरान सांसद ने अस्पताल के डॉक्टर, नर्स, कर्मचारी, सफाई कर्मी एवं सुरक्षाकर्मी को उनके बेहतर कार्य के लिए सम्मानित किया। इसके अलावा उन्होंने कोविड पैंडेमिक एवं टीकाकरण कार्यक्रम के दौरान बेहतर कार्य करने वाले कर्मियों को भी सम्मानित किया। सांसद ने अस्पताल का निरीक्षण कर मरीजों का हालचाल भी जाना व स्वास्थ्य सुविधाओं की जानकारी ली। सांसद ने बहादुरपुर में स्वास्थ्य केंद्र पर एक एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इससे पहले उन्होंने प्रधानमंत्री के चित्र पर तिलक लगाकर उनके स्वस्थ व दीर्घायु जीवन की कामना की।

Advertisement

मौके पर सांसद डॉ. ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री के कुशल व सशक्त नेतृत्व में देश आज विकास के नए आयाम को छू रहा है। देश में स्वास्थ्य क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य हुआ है और अनेकों जन स्वास्थ्य से जुड़ी योजनाएं चल रही हैं। केवटी विधायक डॉ. मुरारी मोहन झा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 135 करोड़ भारतीयों के स्वास्थ्य हित में एक सपना देखा था, जिसे साकार करने के लिए केंद्र सरकार ने इस मिशन की शुरुआत की है। विधान पार्षद हरि सहनी ने कहा कि प्रत्येक देशवासी को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने की जिम्मेवारी प्रधानमंत्री ने उठायी है। इस दौरान बहादुरपुर पीएचसी प्रभारी तारिक मंजर, बहेरी प्रभारी बीडी महतो, जिला महामंत्री लवली, जिला मंत्री उमेश चौधरी, प्रदीप कुमार, गुड्डू कुमार आदि थे।

Share

Check Also

कैदी भान की ठोकर से युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस पर पथराव।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में कैदी वैन से टक्कर में बाइक सवार य…