Home Featured 505 कार्टून शराब लदे ट्रक को पुलिस ने किया जब्त।
September 26, 2022

505 कार्टून शराब लदे ट्रक को पुलिस ने किया जब्त।

दरभंगा: लाख सख्ती के दावों के बीच शराब कारोबारियों का हौसला नही टूट रहा। शराब का अवैध कारोबार धड़ल्ले से जारी है। ताजा मामले में जिले के नेहरा सहायक थाना पुलिस ने सोमवार की अहले सुबह गश्ती के दौरान सकरी-धरौड़ा मुख्य मार्ग के बीच नेहरा दरगाह चौक के निकट शराब लदे ट्रक को जब्त किया है।

ट्रक के भीतर तहखाना बनाकर शराब लदा था और ऊपर से जलावन की लकड़ी लदी थी। इस संबंध में थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि गश्ती के दौरान सकरी की ओर से आ रहे ट्रक के चालक को जब गश्ती पार्टी में तैनात एएसआई नीरज यादव ने रुकने का इशारा किया तो ट्रक चालक तेज गति में भगाने लगा। गाड़ी का पीछा कर नेहरा दरगाह के पास रोक कर गाड़ी की तलाशी लिए जाने के दौरान ट्रक से चालक एवं खलासी गाड़ी को चालू अवस्था में ही छोड़कर गाड़ी से कूदकर फरार हो गए। ट्रक को थाने पर लाकर उसकी साइट पट्टी खोलकर देखा गया तो उसमें तहखाना बना हुआ था। उसमें विदेशी शराब का कार्टन भरा हुआ था तथा तहखाने के ऊपर लकड़ी लदी हुई थी। शराब में मेकडोवेल नम्बर वन एवं पार्टी स्पेशल मिलाकर कुल 505 कार्टन में 17028 बोतल हैं। जिसकी कुल मात्रा 4460.40 लीटर है।

Advertisement

दूसरी ओर जगदीशपुर गांव में छापेमारी कर एक लीटर चुलाई देसी शराब के साथ बहुरन चौपाल को गिरफ्तार किया गया है। नेहरा ओ पी अध्यक्ष ने बताया कि दोनों ही मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Share

Check Also

गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: गुरुवार को भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन …