Home Featured तंत्र साधना में बच्चे की बलि की खबर पर भड़के लोगों ने आरोपी महिला की जमकर कर दी पिटाई।
September 27, 2022

तंत्र साधना में बच्चे की बलि की खबर पर भड़के लोगों ने आरोपी महिला की जमकर कर दी पिटाई।

दरभंगा: दरभंगा में तंत्र साधना के नाम पर ढाई साल के बच्चे की बलि देने का मामला सामने आया है। बच्चे का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी, जिसके बाद भड़के लोगों आरोपी महिला को पकड़ कर खूब पीटा। महिला की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है।

मामला सकतपुर थाना क्षेत्र के शेरपुर नारायणपुर के दरगाह टोल का है, जहां श्याम चौपाल और गुलबीया देवी का ढाई साल का बेटा आयुष सोमवार से लापता था। परिजनों ने बच्चे की बहुत खोज-बीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चल। फिर किसी ने जानकारी दी की बच्चा घर के पास ही है, तो आस-पास के सभी घरों की तलाशी ली गयी। इसी दौरान एक अर्धनिर्मित घर से बच्चे का शव मिला। शव के पास तंत्र-मंत्र से जुड़ी चीजें फैली हुई थी।

Advertisement

सोमवार से लापता बच्चे का शव मंगलवार को मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। जैसे-जैसे लोगों को घटना की सूचना मिली, भीड़ जमा होने लगी। देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए। पड़ोस की महिला पर ही तंत्र साधना कर बच्चे की हत्या करने का आरोप लगा, तो भड़के लोगों ने आरोपी महिला की जमकर पिटाई कर दी।

पुलिस को जैसी ही मामले की जानकारी हुई, वो मौके पर पहुंच गयी और बहुत मुश्किल से महिला को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया। महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए पुलिस ने उसे डीएमसीएच में भर्ती कराया.

पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। दरभंगा के एसएसपी अवकाश कुमार के मुताबिक एफएसएल की टीम बुलाकर मामले की जांच करवायी गयी है। घटनास्थल की फोटोग्राफी करवायी गयी है। जांच के बाद ही पुलिस किसी निष्कर्ष पर पहुंचेगी।

वहीं मामले में दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज की गयी है. एक FIR बच्चे की हत्या को लेकर दर्ज किया गया है, तो दूसरी आरोपी महिला की पिटाई का है। एसएसपी के मुताबिक किसी को भी कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं है।

Share

Check Also

मतदाता फोटो पर्ची वितरण कार्य में लाएं तेजी: डीएम।

दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि जिले में शत प्रतिशत मत…