Home Featured एक ही रात में एक ही मुहल्ले में दो घरों में लाखों की चोरी।
September 27, 2022

एक ही रात में एक ही मुहल्ले में दो घरों में लाखों की चोरी।

दरभंगा: शहर में चोरों का आतंक पूरी तरह से कायम है। हाल ही में हुए अनेकों चोरी के मामलों का उद्दभेदन हुआ भी नहीं हुआ, उससे पहले ही फिर लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर मोहल्ले के दो घरों में चोरी की घटना घट गयी। चोर इतना बड़ा शातिर है कि घर में सोए हुए लोगों को भनक तक लगने नहीं दिया। सोमवार और मंगलवार की मध्यरात्रि थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर मोहल्ले में प्रिंस होटल के मालिक कृति नारायण चौधरी के घर का खिड़की का ग्रिल हटाकर घर के अंदर घुस गया और घर में रखें 25 से 30 लाख रुपए का सोने का जेवरात पुराने जमाने का चांदी के सिक्का को उड़ा ले गए। हालांकि श्री चौधरी का कहना है कि उनकी बहू अभी बाहर रह रही है उनके आने के बाद हीं जेवरात का सही आकलन बताया जा सकता है। हो सकता है कि इससे ज्यादा का भी सोने का जेवर चोरी गया हो।

इधर बलभद्रपुर स्थित ही सहारा इंडिया के कर्मी संदीप कुमार सिंह के घर भी चोरों ने खिड़की का ग्रिल हटाकर घर के अंदर घुस कर ढाई लाख रुपए से अधिक के जेवरात और 4000 रुपए नकद उड़ा ले गए। संदीप कुमार सिंह के घर उनकी पत्नी और बच्चा दूसरे रूम में सोए हुए थे। सुबह में जागने के बाद जब दूसरे रूम में जाने का प्रयास की तो अंदर से दरवाजे के पास सामान रखकर बंद कर दिया था।

Advertisement

घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष मदन प्रसाद और दारोगा मुकेश मंडल सहित टेक्निकल सहकर्मी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात करने में जुट गए। पटना से आई एफएसएल की टीम ने दोनों घरों में जांच की जहां सात और चार जगहों पर फिंगर प्रिंट का फोटो मिला है। बताया जाता है कि दोनों घरों में जो चोरी की घटना घटी है एक ही तरह से घटना को अंजाम दिया गया है। सवाल यह भी कि चोर को यह कैसे मालूम कि सोने का जेवर अलमारी और बक्सा में रखा हुआ है।

Share

Check Also

फायरमैन बना सुपरमैन: जान पर खेलकर बचाई बर्निंग अपार्टमेंट में फंसे लोगों की जान।

देखिए वीडियो भी दरभंगा: दरभंगा में आग लगने की एक घटना वीभत्स हादसा में बदल सकता था, यदि अग…