Home Featured प्रस्ताव यदि टंकण की भूल थी तो विरोध से पहले 20 दिनों तक चुप क्यों रहे सांसद : एमएसयू।
November 30, 2022

प्रस्ताव यदि टंकण की भूल थी तो विरोध से पहले 20 दिनों तक चुप क्यों रहे सांसद : एमएसयू।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: जिले के बहेड़ी थाना को बिरौल स्थान्तरित किये जाने का प्रस्ताव दिशा की बैठक में पास किये जाने का विरोध लगातार जारी है। इसे लेकर बुधवार को मिथिला स्टूडेंट यूनियन की बहेड़ी इकाई द्वारा पैदल मार्च निकालकर दरभंगा के सांसद गोपालजी ठाकुर के विरोध में जमकर नारेबाजी की गयी तथा उनका पुतला दहन किया गया।

हालांकि सांसद गोपालजी ठाकुर एवं जिला प्रशासन द्वारा इसे टंकण भूल बताकर इसका खंडन किया जा चुका है। परंतु एमएसयू ने इसे बहेड़ी की जनता के साथ साजिश बताया है। उनका कहना है कि यदि यह टंकण की भूल थी तो प्रस्ताव पास होने के बाद 20 दिनों तक इसमें सुधार क्यों नहीं किया गया! एमएसयू द्वारा मामला को सामने लाये जाने के बाद पल्ला झाड़ने केलिए इसे टंकण की भूल बतायी गयी।

Advertisement

साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि इससे पूर्व भी गुपचुप तरीके बहेड़ी की जनता को बहेड़ा रजिस्ट्री आफिस से जोड़कर लोगों को परेशानी में डाल दिया गया। उन्होंने सांसद गोपालजी ठाकुर को बहेड़ी के विकास का विरोधी बताते हुए उनके विरोध में जमकर नारेबाजी की।

प्रदर्शन के दौरान अभिषेक बसकटिया, रंधीर, प्रशांत, राजा पासवान, अविनाश पासवान, रवि साफी, सुजीत, सरोज यादव सुमन, सुभाष मंडल एवं मोहम्मद सोनू आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Share

Check Also

रंजीत यादव बने किरतपुर के नये प्रखंड प्रमुख।

  दरभंगा: जिले के किरतपुर प्रखण्ड में वर्तमान प्रमुख रेखा देवी को हराकर रंजीत यादव नय…