Home Featured छात्र को अगवा कर मोबाइल और रुपये की लूट, दो गिरफ्तार।
December 2, 2022

छात्र को अगवा कर मोबाइल और रुपये की लूट, दो गिरफ्तार।

दरभंगा: लहेरियासराय थानाक्षेत्र के रहमगंज मोहल्ला से एक छात्र को अगवा कर मोबाइल और रुपये लूटने की बात सामने आई है। मामले को लेकर पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के पास से पुलिस ने लूटे गए मोबाइल को बरामद कर लिया है।

बताया जाता है कि बेंता हास्पिटल रोड निवासी व्यवसायी सुनील गामी के पुत्र गुरुवार को मौलागंज स्थित कोचिंग सेंटर से पढ़कर पैदल अपने घर जा रहा था। इसी बीच बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे घेर लिया। इस क्रम में बदमाशों ने मोबाइल छीन लिया। हालांकि, कुछ देर बाद बदमाशों ने मोबाइल वापस कर दिया। लेकिन, पल भर के अंदर छात्र को जबरन बाइक के बीच में बैठाकर डीएमसीएच के आउट डोर होते हुए टीवीडीसी वार्ड के दिशा में ले गए। जहां उसके साथ मारपीट कर मोबाइल और एक हजार रुपये छीन लिया। इसके बाद दोनों बदमाश बाइक लेकर फरार हो गए। यहाँ से किसी तरह से छात्र अपने घर पहुंचा और स्वजनों को पूरी घटना की जानकारी दी।

Advertisement

इसके बाद घटना की जानकारी लहेरियासराय पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस तकनीकी सेल की मदद से बदमाशों की खोज की। इस क्रम में कई सीसी कैमरे से दोनों बदमाशों का फुटेज मिला। इसके तहत पुलिस ने बेलबागंज मोहल्ला में छापेमारी कर स्थानीय निवासी बमबम कुमार और पीयूष कुमार को दबोच लिया। दोनों के पास से लूट की मोबाइल को बरामद किया गया। पूछताछ में दोनों ने इस तरह की कई घटनाओं को अंजाम देने की बात कही है। अपने अन्य साथियों का नाम व पता भी बताया है। जिसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी करने में जुटी है। इधर, सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि मोबाइल बरामद कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई चल रही है।

Share

Check Also

मतदाता फोटो पर्ची वितरण कार्य में लाएं तेजी: डीएम।

दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि जिले में शत प्रतिशत मत…