Home Featured एक के बाद एक हुई लगातार दुर्घटनाओं में ट्रक, टेम्पो एवं बाइक क्षतिग्रस्त, एक गंभीर।
December 3, 2022

एक के बाद एक हुई लगातार दुर्घटनाओं में ट्रक, टेम्पो एवं बाइक क्षतिग्रस्त, एक गंभीर।

दरभंगा: शनिवार की सुबह दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच-57 पर सिमरी थाना क्षेत्र के सिमरी आरा मिल के निकट हुई दुर्घटना में ट्रक, टेंपो व बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। एक के बाद एक हुई दुर्घटना में टेंपो चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए सिमरी पुलिस ने सिंहवाड़ा सीएचसी में भर्ती कराया है।

बताया जाता है कि अहले सुबह लगभग चार बजे अंधेरे के कारण लगातार हुई घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बाइक एवं टेंपो को सड़क से किनारे कर आवागमन बहाल किया। वहीं, कंटेनर ट्रक सड़क से लगभग दस फीट नीचे गड्ढे में पलटी हुई है। बताया गया है कि अहले सुबह अनार लदा टेंपो मुजफ्फरपुर से दरभंगा जा रही थी। जैसे ही टेंपो सिमरी आरा मिल एवं तेलिया पोखर के बीच पहुंची कि पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने टेंपाे में ठोकर मार दी, जिससे टेंपो पलट गया। ड्राइवर टेंपाे में ही फंसा रह गया।

Advertisement

मौके पर पहुंचे चौकीदार मुकेश कुमार ने टेंपाे के चालक को कराहते देखा तो झटपट अपनी बाइक हाईवे किनारे खड़ी कर दी और टेंपो के चालक को बचाने के लिए सड़क से नीचे पहुंच गया। इसी बीच मुजफ्फरपुर की ओर से बेलगाम तेज रफ्तार से आ रही कंटेनर ट्रक ने चौकीदार की बाइक को रौद दिया। इस दौरान कंटेनर ट्रक के चालक का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक सड़क से लगभग दस फीट नीचे गड्ढे में जाकर पलट गई। राहगीरों एवं स्थानीय लोगों ने कंटेनर ट्रक के चालक एवं सहचालक को ट्रक से निकाला। उनका स्थानीय स्तर पर उपचार किया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को अपने कब्जे में कर लिया है।

Share

Check Also

फायरमैन बना सुपरमैन: जान पर खेलकर बचाई बर्निंग अपार्टमेंट में फंसे लोगों की जान।

देखिए वीडियो भी दरभंगा: दरभंगा में आग लगने की एक घटना वीभत्स हादसा में बदल सकता था, यदि अग…