Home Featured ट्रक और बाइक की सीधी टक्कर में युवक की मौत।
December 8, 2022

ट्रक और बाइक की सीधी टक्कर में युवक की मौत।

दरभंगा: बुधवार की रात करीब 9 बजे लहेरियासराय समस्तीपुर पथ पर ट्रक व बाइक की आमने सामने टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। ट्रक को लेकर चालक फरार हो गया। घटना बहादुरपुर थाना क्षेत्र के ओझौल पुल के निकट की है। मृत युवक की पहचान डीहलाही निवासी व जेकेएल ईंट भट्ठा संचालक लक्ष्मण यादव के 23 वर्षीय पुत्र निशांत कुमार यादव के रुप में हुई।

निशांत हनुमाननगर प्रमुख संतोष कुमार यादव का चचेरा भाई था। रोज की तरह घटना की रात भी वह चिमनी का काम निपटाकर अपने घर डीहलाही से रात में लहेरियासराय स्थित अपने आवास जा रहा था। रास्ते में ओझौल पुल के पास उत्तर पश्चिम मोड़ के समीप पर लहेरियासराय से समस्तीपुर की ओर जा रहे एक अनियंत्रित ट्रक उसे रौंदते हुए भाग निकला। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन व आक्रोशित ग्रामीणों ने रात में ही शव के साथ डीहलाही चौक के समीप सड़क जाम कर आवागमन अवरुद्ध कर दिया। जाम के कारण दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लग गई।

Advertisement

सड़क जाम की सूचना पर अपने पुलिस बल के साथ पहुंचे बहादुरपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मंडल व विशनपुर थानाध्यक्ष अकमल खुर्शीद करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद देर रात लगभग 12:30 बजे स्थानीय गणमान्य लोगों के सहयोग से आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर सड़क जाम हटाकर आवागमन बहाल कराया गया।

Share

Check Also

कैदी भान की ठोकर से युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस पर पथराव।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में कैदी वैन से टक्कर में बाइक सवार य…