Home Featured अगलगी में तीन घर जल कर राख, लाखों की संपति का नुकसान।
December 11, 2022

अगलगी में तीन घर जल कर राख, लाखों की संपति का नुकसान।

दरभंगा: सदर थाना क्षेत्र के कबीरचक बेहट गांव के कुछ घरों में रविवार की दोपहर अचानक आग लग गई। सघन बस्ती होने के कारण आग लगते ही वहां अफरातफरी मच गई। ग्रामीण आसपास के जलस्रोतों से आग बुझाने में जुट गए। कुछ देर बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। तब जाकर आग पर पूरी तरह काबू पाया गया।

Advertisement

हालांकि इस दौरान तीन लोगों के आवासीय सह मवेशी घर जलकर पूरी तरह राख हो गये। अगलगी की घटना में लाखों रुपए का सामान नष्ट हो गया। बताया जाता है कि दोपहर बाद गांव के दिनेश यादव, विनय यादव एवं उमेश यादव के फूस व एस्बेटस के आवासीय सह मवेशी घर में आग लगी। आग लगने के समय घर के लोग सड़क किनारे धूप सेक रहे थे। घर में मवेशी बंधा हुआ था। आग की लपटों को देख आसपास के लोग दौड़कर आए। किसी तरह मवेशी को घर से बाहर निकाला गया।

इस दौरान घर में मौजूद कपड़े, बर्तन, अनाज, साइकिल, फर्नीचर आदि सामान जल गया। आग को देखते हुए सैकड़ों ग्रामीण की भीड़ वहां जुट गई। अगल-बगल के घरों से बाल्टी समेत अन्य चीजों मे पानी भरकर आग बुझाने का प्रयास किया गया। सूचना मिलने पर सदर थाने की पुलिस एवं फायर ब्रिगेड की टीम वहां पहुंची। दमकल की गाड़ियों से आग पर पानी डालकर पूरी तरह काबू पाया गया।

Share

Check Also

नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न मामले में अदालत ने दिया दोषी करार।

दरभंगा: दरभंगा जिला के पॉक्सो एक्ट के विशेष न्यायाधीश प्रतिमा परिहार की अदालत ने अनुसूचित …