Home Featured किसी फिल्मी स्क्रिप्ट से कम नहीं है कस्तूरबा विद्यालय के छात्राओं के साथ हुए मारपीट की प्रस्तुत की गयी कहानी।
December 13, 2022

किसी फिल्मी स्क्रिप्ट से कम नहीं है कस्तूरबा विद्यालय के छात्राओं के साथ हुए मारपीट की प्रस्तुत की गयी कहानी।

दरभंगा: बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली सरकार द्वारा संरक्षित कस्तूरबा विद्यालय में भी छात्राएं सुरक्षित नही हैं।

ऐसा ही एक मामला रविवार की देर रात का सिमरी थानाक्षेत्र अंतर्गत सिमरी अवस्थित कस्तूरबा विद्यालय का सामने आया है। हालांकि इसे दबाने का प्रयास किया गया। परंतु मंगलवार को छात्राओं के परिजनों के पहुंचने पर हंगामा हुआ और मामला प्रकाश में आया।

घटना के सम्बंध में विद्यालय प्रबंधन द्वारा जो कहानी प्रस्तुत की गयी है, वह किसी फिल्म का लिखा हुआ स्क्रिप्ट जैसा प्रतीत होता है। प्रबंधन द्वारा प्रस्तुत किये गए कहानी के अनुसार रविवार की रात सभी सोए हुए थे और विद्यालय की लाइट बंद थी। इसी बीच अचानक अज्ञात हमलावर आये और अंधेरे में तीन छात्राओं को पीटकर जख्मी कर दिया। लाइट बंद रहने के कारण किसी हमलावर को पहचान नहीं पाए, जबकि हमलावर अंधेरे में छात्राओं को आसानी से निशाना बना गए।

Advertisement

घायल छात्राओं में प्रीति कुमारी को आंख के पास चोट लगी है। वहीं चांदनी कुमारी की कान में जख्म हुआ है। जबकि प्रियंका भी चोटिल बताई गई है।

प्रधानाध्यापक अनिल पाठक ने घटना की जानकारी छात्रा के अविभावकों को दी। इसके बाद मंगलवार को पहुंचे परिजनों ने घटना का खुलासा किया।

परिजनों का आरोप था कि प्रतिदिन बच्चों से बात नहीं करने दी जाती है। आक्रोशित अविभावक दोषी पर प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए सिमरी थाने भी गए थे। पर प्राथमिकी दर्ज होने की कोई आधिकारिक पुष्टि फिलहाल नहीं मिल सकी है।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …