Home Featured भारत में सिद्दीकी को भय लग रहा है तो उन्हें पाकिस्तान चला जाना चाहिए : नंदकिशोर झा।
December 24, 2022

भारत में सिद्दीकी को भय लग रहा है तो उन्हें पाकिस्तान चला जाना चाहिए : नंदकिशोर झा।

दरभंगा: देश का माहौल खराब होने की बात कह अपनी संतानों को दूसरे देश में बसने से संबंधित आरजेडी के नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी के बयान पर भाजपा सह जिला परिषद् सदस्य नंद किशोर झा बेचन ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जिप सदस्य नंद किशोर बेचन ने कहा कि खुद की महागठबंधन सरकार से डर चुके एवं केंद्र में भाजपा की सरकार के कार्यकुशलता से भयभीत हो चुके पूर्व मंत्री अब्दुलबारी सिद्दीकी के द्वारा हिन्दुस्तान के प्रति नफरत जैसी बोल निकलना दुर्भाग्यपूर्ण है। यदि उन्हें हिन्दुस्तान में जन्म लेकर और अलीनगर की जनता के आशीर्वाद की बल पर लगातार विधानसभा में लंबी पारी खेलने वाले श्री सिद्दीकी को यहां रहने में भय लग रहा है तो उन्हें खुद की सुरक्षा के लिए बंगला देश अथवा पड़ोसी देश पाकिस्तान चला जाना चाहिए।

आगे श्री झा ने कहा है कि कल तक उन्हें वंदे मातरम् बोलने से शर्म लग रही थी और आज अपने बच्चों को यह कहकर देश की बंधुता और विश्वगुरु होने पर प्रश्न चिन्ह लगाया है कि अब भारत रहने लायक जगह नहीं रह गया है। उसे विदेश में ही रहकर वहां की नागरिकता ले लेना चाहिए। आनेवाले समय में देश के प्रति नफरत की बातें उगलनेवाले श्री सिद्दीकी को अलीनगर सहित बिहार की जनता बड़ी सबक सिखाएगी।

Share

Check Also

कैदी भान की ठोकर से युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस पर पथराव।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में कैदी वैन से टक्कर में बाइक सवार य…