Home Featured जल संसाधन व सूचना जन-सम्पर्क मंत्री ने किया सुपौल बस पड़ाव का उद्घाटन।
December 25, 2022

जल संसाधन व सूचना जन-सम्पर्क मंत्री ने किया सुपौल बस पड़ाव का उद्घाटन।

दरभंगा: बिरौल अनुमण्डल अन्तर्गत जीरो माईल डुमरी मोड़, सुपौल बाजार के समीप जिलाधिकारी से प्राप्त आदेशानुसार नवनिर्मित बिरौल-सुपौल बस पड़ाव का उद्घाटन बिहार सरकार के जल संसाधन व सूचना एवं जन-सम्पर्क मंत्री संजय कुमार झा द्वारा फीता काटकर किया गया।

तत्पश्चात स्थानीय जन प्रतिनिधि द्वारा मंत्री श्री झा एवं मंच पर उपस्थित जन-प्रतिनिधियों को पाग पहनाकर एवं चादर ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।

Advertisement

मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मंत्री ने कहा कि बिरौल अनुमण्डल अन्तर्गत जीरो माईल डुमरी मोड़, सुपौल बाजार में यह बस पड़ाव के बन जाने से यहाँ रोड पर जाम की समस्या के साथ-साथ यहाँ के लोगों को कुशेश्वरस्थान, बेनीपुर, सकरी, कुनौनी, भदौन से साथ-साथ दरभंगा, पटना, सहरसा एवं अन्य गंतव्य जगह जाने की सुविधा प्राप्त होगी।

Advertisement

वहीं बस पड़ाव के संचालनकर्ता कुन्दन सिंह ने बताया कि इस बस पड़ाव के बन जाने से बिरौल – कुशेश्वरस्थान रोड पर जाम से निजात मिलेगा एवं बिरौल अनुमण्डल के लोगों को यात्रा करने में काफी सहूलियत मिलेगी।

उन्होंने कहा कि इस बस पड़ाव में यात्रियों के लिए ठहराव की व्यवस्था के साथ-साथ शौचालय, पेयजल की व्यवस्था की गई है। साथ ही यहाँ से यात्रियों को राजधानी के साथ-साथ अन्य जिलों के लिए बस की सुविधा प्राप्त होगी।

Share

Check Also

गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: गुरुवार को भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन …