Home Featured समीउल्लाह हत्याकांड के फरार दस अभियुक्तों के घर की गई कुर्की जब्ती।
1 week ago

समीउल्लाह हत्याकांड के फरार दस अभियुक्तों के घर की गई कुर्की जब्ती।

दरभंगा: बहेड़ा थाना क्षेत्र में समीउल्लाह हत्याकांड के फरार दस अभियुक्तों के घरों की बहेड़ा थाना क्षेत्र के बदरबन्ना गांव में कुर्की जब्ती की गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक गुरुवार को बदरबन्ना गांव में मो. कमरुल हसन, अली हसन, मो. शकील, इकराम अहमद आदि के घरों को दंडाधिकारी सह राजस्व अधिकारी रविकांत कुमार, एसएचओ राज कपूर कुशवाहा के नेतृत्व में भारी पुलिस बल ने जब्ती-कुर्की की।

Advertisement

सूत्रों के मुताबिक समीउल्लाह एवं कमरुल हसन के बीच मारपीट हुई थी, जिसमें समीउल्लाह गंभीर रूप से घायल हो गया था। इलाज के दौरान पीएमसीएच 20 नवंबर को उसकी मौत हो गई। हत्याकांड मामले में 14 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था, जिसमें 4 की गिरफ्तारी हुई थी। बाकी 10 फरार चल रहे हैं।

एसडीपीओ डॉ. कुमार सुमित ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करवाने का अथक प्रयास किया। गिरफ्तारी नहीं होने पर फरार अभियुक्तों के घरों की कुर्की जब्ती करवाने के लिए स्थानीय व्यवहार न्यायालय से अनुमति ली गई थी। बहेड़ा थाना के कई दारोगा एवं भारी पुलिस बल के साथ फरार अभियुक्तों के घरों की कुर्की जब्ती की गई।

Share

Check Also

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मिथिला के प्रसिद्ध पान और माखन से किया जाएगा अतिथि सत्कार : सांसद।  

दरभंगा : 28 व 29 जनवरी को आहूत प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारी पूरी कर ली गई है। मिथिल…