Home Featured मारपीट में घायल युवक की ईलाज के दौरान मौत।
1 week ago

मारपीट में घायल युवक की ईलाज के दौरान मौत।

दरभंगा: केवटी थाना क्षेत्र के वेनवारा गांव में गत 16 जनवरी को दो पक्षों में हुई मारपीट में घायल युवक की मौत बुधवार की शाम पीएमसीएच में हो गई। मृतक नथुनी मांझी बताया गया है।

जानकारी के मुताबिक, 16 जनवरी को नथुनी मांझी और लक्ष्मण मांझी के बीच आपसी विवाद को लेकर मारपीट हो गयी। इस दौरान चली ईंट-पत्थर में नथुनी के सिर में चोटें लगने से वह घायल हो गया। उसे परिजनों ने स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया। वहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। इसके बाद उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था। वहां इलाज के दौरान गत 17 जनवरी की रात उसने दम तोड़ दिया।

18 जनवरी को पोस्टमार्टम प्रक्रिया के बाद देर रात उसकी लाश वेनवारा पहुंची। परिजन अंतिम संस्कार नहीं करने का मन बनाकर स्थानीय पुलिस के आने का लाश के साथ इंतजार करने लगे।

Advertisement

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रानी कुमारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थित का जायजा लिया तथा घटना से संबंधित जानकारी परिजनों से ली। पुलिस के कांड अंकित कर दोषी पर कार्रवाई का अश्वासन देने के बाद गुरुवार को लाश का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इधर, मुखिया फूल कुमार राम ने मृतक के घर पहुंचकर कबीर अंत्येष्टि के तहत अंतिम संस्कार के लिए परिजन को तीन हजार रुपये प्रदान किये।

Share

Check Also

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मिथिला के प्रसिद्ध पान और माखन से किया जाएगा अतिथि सत्कार : सांसद।  

दरभंगा : 28 व 29 जनवरी को आहूत प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारी पूरी कर ली गई है। मिथिल…