Home Featured एम्स निर्माण को लेकर भाजपा द्वारा प्रस्तावित धरना कार्यक्रम की तैयारी को लेकर सांसद ने किया स्थल निरीक्षण।
1 week ago

एम्स निर्माण को लेकर भाजपा द्वारा प्रस्तावित धरना कार्यक्रम की तैयारी को लेकर सांसद ने किया स्थल निरीक्षण।

दरभंगा: भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य सह सांसद डॉ. गोपाल जी ठाकुर ने गुरुवार को आगामी 24 जनवरी को भाजपा द्वारा प्रस्तावित उपवास एवं धरना कार्यक्रम की तैयारी को लेकर कर्पूरी चौक पर स्थल का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि 24 जनवरी को केंद्रीय राज्यमंत्री व बक्सर सांसद अश्विनी चौबे भी रहेंगे।

सांसद ने कहा कि दरभंगा एम्स निर्माण में बिहार सरकार द्वारा सोची-समझी साजिश के तहत अड़चन पैदा की जा रही है। इसी के विरोध में वे एक दिवसीय उपवास करेंगे। मौके पर भाजपा कार्यकर्ता धरना भी देंगे। सांसद ने कहा कि इस कार्यक्रम में बिहार भाजपा के अध्यक्ष सह सांसद डॉ. संजय जायसवाल भी सम्मिलित होंगे। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार जिस प्रकार से मिथिला के करोड़ों लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने की मंशा से दरभंगा एम्स निर्माण में बाधा उत्पन्न कर रही है उससे सभी लोगों के मन में काफी आक्रोश है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दरभंगा एम्स निर्माण को स्वीकृति दिए दो वर्ष से अधिक बीत जाने के बावजूद बिहार सरकार द्वारा भौतिक रूप से अब तक जमीन उपलब्ध नहीं कराए जाने से निर्माण बाधित है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा में चंद लोगों की बातों में आकर स्थल परिवर्तन का नया शिगूफा छोड़ गए। इससे यहां ऊपाहपोह की स्थिति बनी हुई है। सांसद ने कहा कि एम्स निर्माण में हो रहे विलंब से जनता में काफी आक्रोश है और आने वाले दिनों में यह जनाक्रोश काफी प्रतिकार करेगा।

इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री सुजीत मल्लिक, उपाध्यक्ष अभयानंद झा, मीडिया प्रभारी प्रेम कुमार मिश्रा, बीरेंद्र पासवान, विकास चौधरी, अंकुर गुप्ता, राहुल कर्ण, रजनीश सुंदरम आदि थे।

Share

Check Also

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मिथिला के प्रसिद्ध पान और माखन से किया जाएगा अतिथि सत्कार : सांसद।  

दरभंगा : 28 व 29 जनवरी को आहूत प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारी पूरी कर ली गई है। मिथिल…