Home Featured आपसी विवाद में चपाकाल के हैंडल से मारकर युवक को उतारा मौत के घाट। 
April 28, 2023

आपसी विवाद में चपाकाल के हैंडल से मारकर युवक को उतारा मौत के घाट। 

दरभंगा: जिले के घनश्यामपुर प्रखंड के पुनहद गांव में छठियार के खुशियां मनाई जा रही थी। घर के बाहर सड़क पर लोग डीजे पर नाच-गाना करके खुशियां मना रहे थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल से अपने रिश्तेदार के साथ लक्ष्मीनियां टोल की तरफ से आ रहे मोहन सदा अपने बेटे गोपाल सदा के साथ लौट रहे थे। लेकिन नशे में दुथिया झमेली सदा ने गाड़ी रोकर चाबी छीन ली। गोपाल सदा ने कहा जरूरी काम है, गाड़ी की चाबी दो, मुझे जाना है। इसी बात पर नशे में धुत बच्चा बाबू सदा तथा झमेली सदा ने मारपीट शुरू कर दी। दोनों पड़ोसी बताए जा रहे हैं।

Advertisement

मारपीट के दौरान चापाकल के हैंडल से झमेली सदा ने ताबड़तोड़ गोपाल सदा के सिर पर प्रहार किया, जिससे उसकी तुरंत ही मौत हो गई। वहीं बीच बचाव करने मृतक गोपाल सदा की चाची सुमित्रा देवी, उनके पति मधुकर सदा तथा भाई बेचन सदा को झमेली सदा, बच्चाबाबु सदा, भूटबा सदा , कपिलदेव सदा, संजय सदा,लालटुन सदा ने मारपीट की।

Advertisement

जिसमें सुमित्रा देवी गंभीर रूप से जख्मी हैं। उसकी स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि मारपीट के बाद दूसरे पक्ष ने घर में रखे बर्तन को भी तोड़ दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची घनश्यामपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और लालटुन सदा तथा संजय सदा को गिरफ्तार कर लिया। कर मामलें में आगे की कारवाई कर रही है। मृतक गोपाल सदा की शादी दो साल पहले रिंकु देवी से हुई थी। वह पंजाब में रहकर मजदूरी करता था। वो वापस पंजाब जाने वाला था लेकिन उसकी हत्या कर दी गई।

वहीं इस बाबत पूछे जाने पर थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि उक्त मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share

Check Also

प्राचीन सिद्धेश्वरनाथ महादेव मंदिर में जुटेगी भीड़, तैयारी पूरी।

दरभंगा: श्रावण की पहली सोमवारी को जलाभिषेक के लिए प्रखंड क्षेत्र के शिवालयों में प्रमुख टट…