Home Featured प्रेमी जोड़े ने खाया जहर: प्रेमिका की लाश मिली बगीचे में, प्रेमी ने अस्पताल में तोड़ा दम।
April 29, 2023

प्रेमी जोड़े ने खाया जहर: प्रेमिका की लाश मिली बगीचे में, प्रेमी ने अस्पताल में तोड़ा दम।

दरभंगा: जिले में 33 साल की एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ जहर खाकर सुसाइड कर लिया है। उसका शव बगीचे से बरामद हुआ है। जबकि प्रेमी की डीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गई है।

दोनों ही होटल बुक कर मिले थे। वहीं किसी बात को लेकर अनबन हुई और फिर दोनों ने जहर खा लिया। परिजनों का आरोप है कि युवक के परिजन महिला के शव को बागीचे में फेंककर भाग गए।

Advertisement

इधर, युवक के परिजनों का कहना है कि उसने तबियत बिगड़ने पर कॉल करके जानकारी दी थी। इसके बाद लोग पहुंचे थे और उन्हें पहले नजदीकी अस्पताल ले गए। वहां से डीएमसीएच रेफर कर दिया गया था।

घटना बहेरा थाना क्षेत्र के नवादा गांव की है। मृतक महिला की पहचान 33 साल की पूजा देवी के तौर पर हुई है। उसका पति गणेश कमती मुंबई में कमाता है। पुलिस ने तत्काल कागजी कार्रवाई पूरा करते हुए मृतक के ससुर टक्को कमती को सूचना दी। शिनाख़्त के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है।

महिला के ससुराल वालों के मुताबिक वह कुछ काम का बहाना बनाकर 28 तारीख की रात घर से निकली थी। इसी क्रम में पूर्व से चल रहे प्रेम-प्रसंग में वो लहेरियासराय के रामभद्रपुर निवासी अजय कमती के साथ मझौरा स्थित एक निजी होटल में रात गुजारने के लिए रूम नंबर-114 बुक कराया। वहीं दोनों में किसी कारण से अनबन हुई और फिर दोनों ने जहर खा लिया।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक इसी क्रम में अजय ने फोन करके अपने परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद परिजनों के द्वारा तत्काल उपचार के लिए बेनीपुर अनुमंडलीय अस्पताल में दोनों को भर्ती कराया गया। वहां चिकिस्सको के द्वारा पूजा देवी को मृत घोषित कर दिया गया और अजय की नाजुक स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया। जहां, ईलाज के दौरान अजय ने भी दम तोड़ दिया।

लड़की के सुसराल वालों का आरोप है कि डीएमसीएच जाने के क्रम में लड़के के परिजनों ने लाश को नवादा स्थित एक बगीचे में फेंक दिया। जहां से पुलिस ने शनिवार की सुबह शव को बरामद किया।

बता दें कि महिला का पति गणेश कमती मुंबई में रह कर मजदूरी करता है। उसे एक पुत्र व दो पुत्रियां हैं। होटल के मालिक ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उक्त कमरे को सील कर दिया है। दोनों का आधार कार्ड और डायरी जब्त कर अपने साथ ले गई है।

घटना की जानकारी देते हुए बहेरा थानाध्यक्ष बिजेंद्र कुमार ब्रजेश ने बताया कि इस मामले में आवेदन प्राप्त हुआ है। प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का लग रहा है। जांच की जा रही है।

Share

Check Also

प्राचीन सिद्धेश्वरनाथ महादेव मंदिर में जुटेगी भीड़, तैयारी पूरी।

दरभंगा: श्रावण की पहली सोमवारी को जलाभिषेक के लिए प्रखंड क्षेत्र के शिवालयों में प्रमुख टट…