Home Featured लाल किशोर यादव की हत्या के मामले में चार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज।
December 25, 2023

लाल किशोर यादव की हत्या के मामले में चार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज।

दरभंगा: बहेड़ी थाना क्षेत्र के अटही गांव निवासी वन विभाग के कर्मी लाल किशोर यादव की हत्या के मामले में स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। लाल किशोर की लाश रविवार को गैवाल पुल के पास कमला नदी के किनारे मिली थी।

Advertisement

मृतक के भाई नंद किशोर यादव के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। हालांकि इस मामले में हिरासत में लिये गए संदिग्धों ने अभी तक हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार नहीं की है। संदिग्धों से एसडीपीओ डॉ. कुमार सुमित, पुलिस निरीक्षक बसंत कुमार झा व थानाध्यक्ष वरुण कुमार गोस्वामी ने सोमवार की शाम तक थाना परिसर में पूछताछ की। बता दें कि अटही गांव के हिम्मतपुर टोला के वन, पर्यावरण व जलवायु परिवर्तन विभाग में दैनिक मानदेय पर कार्यरत 43 वर्षीय लाल किशोर यादव की हत्या अपराधियों ने धारदार हथियार से कर दी थी।

Advertisement

पुलिस ने शक के आधार पर इसी थाना क्षेत्र के बलिगांव के उमेश मंडल, सत्येन्द्र मंडल एवं महुली के किशोर शर्मा व इस घटना में घायल डीएमसीएच में इलाजरत इसी थाना क्षेत्र के नवटोलिया के रामकुमार यादव को हिरासत में लिया है। वैसे, क्षेत्र में चर्चा है कि इस घटना की जड़ में जमीन खरीद-बिक्री में लेनदेन का मामला हो सकता है। एसडीपीओ डॉ. सुमित ने बताया कि इस घटना का खुलासा जल्द कर लिया जाएगा।

Advertisement
Share

Check Also

तीन दिनों से लापता युवक की सड़क किनारे मिली लाश, एक आरोपी गिरफ्तार।

दरभंगा: बहादुरपुर थाने की इंदिरा कॉलोनी से लापता बबलू का शव तीन दिन बाद रविवार की सुबह असग…