Home Featured सरस्वती पूजा को लेकर डीएम व एसएसपी ने संयुक्त रूप से किया फ्लैग मार्च।
February 14, 2024

सरस्वती पूजा को लेकर डीएम व एसएसपी ने संयुक्त रूप से किया फ्लैग मार्च।

दरभंगा: जिले में शांतिपूर्ण सौहार्द में लोग सरस्वती पूजा मनाने को लेकर जिला व पुलिस प्रशासन सड़क पर उतरा। बुधवार को जिला पदाधिकारी राजीव रौशन एवं एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने संयुक्त रूप से फ्लैग मार्च किया। इस दौरान सदर एडीओ विकास कुमार, एसडीपीओ अमित कुमार, ट्रैफिक डीएसपी सर्वेश एवं विभिन्न थानों के थानाध्यक्ष और पुलिस के जवान शामिल हुए । डीएम और एसएसपी ने लोगों से शांतिपूर्वक पर्व मानने की अपील की।

Advertisement

वहीं, एसएसपी ने असामाजिक तत्वों को कड़ा संदेश देते हुए कहा है कि जो भी व्यक्ति माहौल बिगाड़ने की कोशिश करेगा उसपर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए सभी थाना को भी सख्ती से निपटने के लिए निर्देश भी दिए गए। जिलाधिकारी ने बताया कि सरस्वती पूजा के मद्देनजर हमलोगों ने फ्लैग मार्च निकाला है। हमारे साथ वरीय पुलिस पदाधिकारी भी मौजूद हैं। मैं मिथिलावासियों को सरस्वती पूजा की शुभकामनाएं देता हूं। साथ ही, विसर्जन के दौरान या त्योहार के दौरान किसी प्रकार की कोई घटना-दुर्घटना ना हो। एहतियात बरता जाए। कोई तनाव ना हो। इसी निरोधात्मक उपाय के तहत हमलोग फ्लैग मार्च निकाला है।

Advertisement

मुख्यालय से आए फोर्स को भी तैनात किया गया वहीं, एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि शहर में शांतिपूर्ण तरीके से सरस्वती पूजा संपन्न हो इसके लिए हमलोगों ने पहले ही शहर में 6 क्विक रेस्पॉन्स टीम और 2 अनुमंडल स्तर पर टीम गठन की है। यानी कुल 8 क्यूआरटी का गठन किया गया है। हर थाने में फोर्स लगा दी गई है। पुलिस मुख्यालय से जो पुलिस फोर्स मिली है उसे भी तैनात कर दिया गया।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …