Home Featured बिहार बोर्ड इंटर रिजल्ट में ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चे ने हासिल किया जिला में तीसरा स्थान।
4 weeks ago

बिहार बोर्ड इंटर रिजल्ट में ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चे ने हासिल किया जिला में तीसरा स्थान।

दरभंगा :- बिहार बोर्ड इंटर रिजल्ट शनिवार को जारी कर दिया गया। जिसमें जिला के मिर्जापुर स्थित प्रतिष्ठित ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चे बबली गुप्ता ने जिला में तृतीय स्थान सहित दर्जनों बच्चों ने 85% से अधिक अंक प्राप्त कियें हैं। जिसमें बबली गुप्ता 458 रूपेश कुमार 448,शिवानी कुमारी 432 ,भाष्कर कुमार 432,नेहा कुमारी 423,रितेश रौशन 421,पियूष कुमार 425,रामा शंकर ठाकुर 422, नीलू कुमारी 421.

Advertisement

वही बबली गुप्ता ने बताया कि सफलता के श्रेय माता पिता के साथ ओमेगा परिवार को जाता है मेरा लक्ष्य है कि हम आगे चलकर एक सफल डॉक्टर बने और अपने समाज की सेवा कर सके। वहीं संस्थान के डायरेक्टर सुमन कुमार ठाकुर ने बताया कि लगातार हम लोगों के मेहनत का नतीजा हैं बोर्ड की परीक्षा परिणाम सहित देश के प्रमुख परीक्षा में हमारे संस्था के बच्चों सफलता हासिल कर रहें हैं वैसे शुरू से ही मेरा कोशिश रहा हैं कि मिथिलांचल में शैक्षणिक माहौल बना पाए जिसमें जिला में ही रहकर बच्चे यहां से देश के प्रमुख संस्थानों में दाखिला ले इसमें पिछले कुछ वर्षों में हम सफल हुयें हैं संस्थान की कोशिश है कि यह निरंतर जारी रहेगा।

Advertisement

 ओमेगा स्टडी सेंटर के मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित कुमार चौबे ने बताया कि हमारे संस्थान के दर्जनों बच्चे जो 85 प्रतिशत से ज्यादा अंक प्राप्त किए हैं संस्थान इन सभी बच्चों पर लगातार ईमानदारी से मेहनत कर रहें थे जिसका नतीजा है कि लगातार हमारे संस्थान के बच्चे मिथिलांचल का नाम रौशन कर रहें हैं ओमेगा लगातार आईआईटी एंव मेडिकल के लिए तैयारी करवा ही रहे थे लेकिन पिछले दो वर्षों से हमारी कोशिश थी कि हम बोर्ड के एग्जाम में भी अच्छा करें वैसे बच्चे जो गांव से पढ़ने यहां आते हैं जिनका टारगेट होता है जो हम बोर्ड के एग्जाम में भी अच्छा करें और उनमें हिम्मत आए और जो बच्चे मैथ में बेहतर कर रहे हैं वह आईआईटी जाएंगे और जो बायोलॉजी में बेहतर कर रहे हैं वह डॉक्टर बनेंगे हम लोग पिछले कई वर्षों से इस पर लगातार कुछ मेहनत कर रहे हैं जिसका उदाहरण पिछले कुछ वर्षों के रिजल्ट रहा है जिसमें सैकड़ो बच्चे देश के प्रमुख आईआईटी मेडिकल कॉलेज में दाखिल ले चुके हैं।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …