Home Featured देश में विकासवाद और ईमानदार सोच वाली मजबूत सरकार बनने में अपना योगदान दे मीडिया: राजीव रंजन।
April 15, 2024

देश में विकासवाद और ईमानदार सोच वाली मजबूत सरकार बनने में अपना योगदान दे मीडिया: राजीव रंजन।

दरभंगा: सोमवार को एनडीए के लोकसभा कार्यालय पर बिहार प्रदेश भाजपा की ओर से मनोनीत लोकसभा मीडिया प्रभारी राजीव रंजन एवं सांसद सह भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी डॉ. गोपालजी ठाकुर ने संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता की। राजीव रंजन ने कहा कि मीडिया का दायित्व है कि देश में पुनः एक बार विकासवाद और ईमानदार सोच वाली मजबूत सरकार बनने में अपना योगदान दें।

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दस वर्ष में आर्थिक, धार्मिक, सामाजिक, बुनियादी एवं सामरिक सहित अन्य सभी क्षेत्र में काफी मजबूत हुआ है। वैश्विक स्तर पर एक महाशक्ति के रूप में उभरा है। आज पीएम मोदी विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता बन चुके हैं। पीएम की मजबूत इच्छा शक्ति की बदौलत देश के 140 करोड़ लोगों को मुफ्त में वैक्सीन भी दी गई।

Advertisement

सांसद सह एनडीए प्रत्याशी डॉ. गोपालजी ठाकुर ने कहा कि नव भारत के विश्वकर्मा पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के साथ साथ दरभंगा का भी अभूतपूर्व विकास हो रहा है। हजारों करोड़ की लागत वाली दर्जनों बड़ी परियोजना को केंद्र सरकार द्वारा मंजूरी दी गई है।

Advertisement

दरभंगा एयरपोर्ट के विकास पर अब तक 150 करोड़ रुपया खर्च किया जा चुका वहीं 916 करोड़ की लागत 78 एकड़ भूमि पर नए टर्मिनल बिल्डिंग निर्माण को स्वीकृति दी जा चुकी है। सांसद ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के विकास की गारंटी के साथ पूरा देश खड़ा है। लोग तीसरी बार देश में ईमानदार और विकासवाद वाली मजबूत सरकार बनाने हेतु प्रतिबद्ध है।

Share

Check Also

आचार संहिता खत्म होते ही पथ परिवहन निगम की ओर से दरभंगा को मिलेंगी 130 अत्याधुनिक बसें।

दरभंगा: दरभंगा प्रमंडल, जिला एवं शहर के लोगों की सुविधा के लिए बिहार राज्य पथ परिवहन निगम …