Home Featured हथियार सहित भारी मात्रा में चोरी के समान के साथ दो गिरफ्तार।
April 16, 2024

हथियार सहित भारी मात्रा में चोरी के समान के साथ दो गिरफ्तार।

दरभंगा: जिले के मनीगछि थाना की पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने निशानदेही पर काफी सारा चोरी का समान सहित हथियार भी बरामद किया है। इसके बाद इसी क्रम में एक और को गिरफ्तार किया गया। सभी को जरूरी कागजी प्रक्रिया पूरी करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Advertisement

मंगलवार को बेनीपुर अनुमंडल के मनीगाछि थाना क्षेत्र अंतर्गत थानाध्यक्ष को सूचना प्राप्त हुआ कि नारायणपुर गांव में 1 चोर को ग्रामीण द्वारा पकड़कर मारपीट किया जा रहा है। सूचना मिलते ही तुरंत कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष दल-बल के साथ ग्राम नारायणपुर पहुंचे और उक्त घायल व्यक्ति को अपने कब्जे में लिए और नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम मे. अजिज पिता-मो0 सफीक, घर रहमखान, थाना-ल0सराय, जिला-दरभंगा और वर्तमान में मनीगाछि थाना अंतर्गत ग्राम नारायणपुर के किराए के मकान पर रहते हैं।

Advertisement

पूछताछ के क्रम में अभियुक्त के निशानदेही पर 12 कारतूस 02 खोखा 04 बुलेट 04 चार्जर और 01 चार पहिया वाहन जब्त किया गया है। लसराय थाना क्षेत्र अंर्तगत छापेमारी करने पर अभियुक्त वसीम अख्तर, पिता नसीम अंसारी, मो-महराजगंज, थाना ल.सराय, जिला दरभंगा के घर से चोरी का एक लैपटॉप के साथ गिरफ्तार कर तुरंत कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement
Share

Check Also

धूप में चक्कर खाकर बेहोश हुआ युवक, इलाज के दौरान हुई मौत।

दरभंगा: इन दिनों जिले में गर्मी सारा रिकॉर्ड तोड़ने पर आमादा है। इस कड़ी धूप के कारण एक युवक…