Home Featured गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।
April 18, 2024

गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: गुरुवार को भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन दाखिल किया। सर्वप्रथम मनोकामना मंदिर एवं श्यामा मंदिर में पूजा अर्चना कर सांसद ने हजारों समर्थकों एवं आम जनता के साथ रोड शो करते हुए लहेरियासराय समाहरणालय पहुंचे। डॉ ठाकुर ने समाहरणालय पहुंचकर दो सेट में अपना नामांकन दाखिल किया। प्रस्तावक के रूप में बीजेपी नगर विधायक संजय सरावगी और बिहार सरकार के मंत्री सह जेडीयू विधायक मदन सहनी भी प्रत्याशी के साथ उपस्थित रहे। नामांकन के दौरान बिहार सरकार के मंत्री हरी सहनी भी उपस्थित रहें।

नामांकन जुलूस के दौरान लोगों ने जगह जगह सांसद पर पुष्पवर्षा एवं माला देकर स्वागत एवं अग्रिम जीत की बधाई दिए। एनडीए कार्यकर्ता पीएम नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, चिराग पासवान, उपेंद्र कुशवाहा, जीतन राम मांझी के ज़िंदाबाद का उदघोष से गुंजायमान होता रहा।

नामांकन के पश्चात मेडिकल मैदान आयोजित आशीर्वाद सह नामांकन सभा आयोजित किया गया। जहां इस चिलचिलाती गर्मी संसदीय क्षेत्र के विभिन्न ग्रामीण हिस्सो से आए हजारों महिला एवं पुरुष डटकर बैठे रहे। जनसभा में बिहार के उप मुख्यमंत्री सह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा,जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव सह राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा, बिहार के मंत्री मदन सहनी, हरी सहनी, मधुबनी सांसद अशोक यादव, राज्यसभा सांसद धर्मशिला गुप्ता, क्लस्टर प्रभारी एवं पूर्व मंत्री राणा रणधीर सिंह, पूर्व मंत्री सह जाले विधायक जीवेश कुमार, नगर विधायक संजय सरावगी, बेनीपुर विधायक विनय चौधरी, गौड़ाबौराम विधायक स्वर्णा सिंह, केवटी विधायक मुरारी मोहन झा,विधान पार्षद सुनील चौधरी, भाजपा प्रदेश महामंत्री ललन मंडल,प्रदेश उपाध्यक्ष धीरेंद्र सिंह,प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन, लोकसभा प्रभारी उमेश चंद्र कुशवाहा, पूर्व एमएलसी अर्जुन सहनी, पूर्व विधायक विधायक अमरनाथ गामी सहित एनडीए के दर्जनों पार्टी पदाधिकारी मंच पर मौजूद रहे।

जनसभा को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने आरजेडी के परिवारवाद पर जबरदस्त हमला किया। उन्होंने कहा की आरक्षण का झूठा राग अलापने वाली आरजेडी सिर्फ अपने परिवार के लोगों के लिए आरक्षण चाहती है।
उन्होंने कहा कि दरभंगा में महागठबंधन के प्रत्याशी की काली करतूत और अनुसूचित जाति के लोगों के साथ किया गया करतूत किसी से छुपा नहीं है। उन्होंने कहा की लालू प्रसाद भ्रष्टाचार का आरोप कांग्रेस के कार्यकाल में सिद्ध हुआ था और उनको जेल भेजने का श्रेय राहुल गांधी को दिए। श्री चौधरी ने कहा कि नरेंद्र मोदी एवं नीतीश कुमार के नेतृत्व में देश और राज्य का तेज गति से विकास हो रहा है। आम लोगों तक सरकार की सभी जनकल्याणकारी योजना का लाभ मिल रहा है।भाजपा का संकल्प और मोदी की गारंटी पर देश को पूर्ण भरोसा है। एनडीए इस लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी चालीस सीट के साथ देश भर में चार सौ से अधिक से सीट जीतेगी। श्री चौधरी ने कहा कि गोपाल जी ठाकुर पिछली बार से अधिक मतों से जीत दर्ज करेंगे।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय जी ने कहा कि पीएम मोदी के विकास कार्यों की दुनिया कायल है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार 25 करोड़ गरीबों को गरीबी के कुचक्र से बाहर लाने में सफल हुई है। उन्होंने कहा कि गरीबों के जीवन में बहुत बड़ा बदलाव आया है, जिस सामाजिक न्याय के नारे को लोग वर्षों से सुनते आ रहे थे, उसे मोदी सरकार ने हकीकत में बदला है। उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक विरासत के रूप में बने श्रीराम मंदिर से मां जानकी की भूमि दरभंगा सहित पूरा मिथिला गौरवान्वित है।

उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार को बीमारू राज्य बनाने और जातिवाद की आग में झोंकने का श्रेय लालू प्रसाद को जाता है। अपने पारिवारिक राजनीति को आगे बढ़ाने के लिए लालू यादव ने बिहार में जातीय जहर के लहर का कहर बरसाने का कार्य किया था। पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में अब बिहार परिवारवाद की जमींदारी और भ्रष्टाचार से मुक्त हो रहा है। बिहार अब प्रगति के पथ पर तेज गति से बढ़ रहा है। उन्होंने कहा की महागठबंधन के दरभंगा के प्रत्याशी आतंक के द्योतक रहे है। उन्होंने अपने मंत्रित्वकाल में कई घालमेल करने का कार्य किया है। और आरजेडी के जंगल राज में इनकी मुख्य भूमिका थी।

जेडीयू महासचिव सह राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा ने कहा की पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा की बीते दस वर्षों में किए गए विकास सिर्फ ट्रेलर है, विकास का पिक्चर अभी बाकी है। उन्होंने कहा की केंद्र में नरेंद्र मोदी और बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार में सभी क्षेत्र में ऐतिहासिक विकास हो रहा है। गोपाल जी ठाकुर भाजपा, जेडीयू, लोजपा, हम, रालोमो के संयुक्त प्रत्याशी है। गोपाल जी चार लाख से अधिक मतों से जीत दर्ज करेंगे।

बिहार सरकार में मंत्री मदन सहनी ने कहा की सभी एनडीए कार्यकर्ता एकजुट है और बिहार की सभी चालीस सीट पर एनडीए प्रत्याशी जीत दर्ज करेंगे।

बिहार सरकार के मंत्री हरि सहनी ने कहा की भाजपा ने हमेशा से मल्लाह को तरजीह देने का कार्य किया है। इसीलिए बिहार के सभी मल्लाह एकजुट होकर एनडीए को वोट देने का संकल्प ले चुकी है।

दरभंगा सांसद सह भाजपा(एनडीए) प्रत्याशी डॉ. गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि आज पूरे देश में मोदी की गारंटी चल रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में मूलभूत विकास से वंचित दरभंगा व मिथिला के सर्वांगीण विकास का नया अध्याय लिखा गया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार की योजनाओं का लाभ देश के हर पात्र नागरिक तक पहुंचा है, और उसे वह सुविधा मिली है।

मधुबनी सांसद डॉ. अशोक यादव ने कहा कि देश की जनता विकसित भारत के संकल्प को पूरा होते देखना चाहती है, इसलिए वो भाजपा व एनडीए के साथ जाने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र में 400 से अधिक लोकसभा सीटों के साथ केंद्र में एनडीए की सरकार बनेगी।

कार्यक्रम को सभी एनडीए विधायक, विधान पार्षद सहित अन्य लोगों ने भी संबोधित किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष जीवछ सहनी ने किया वहीं संचालन जेडीयू जिला अध्यक्ष गोपाल मंडल द्वारा किया गया। इस दौरान लोजपा (रा) के जिला अध्यक्ष देवेंद्र झा, हम के जिला अध्यक्ष लक्ष्मी पासवान, रालोजपा के जिला अध्यक्ष गगन झा, रालोमो के जिला अध्यक्ष मनोज सदा सहित एनडीए के दर्जनों नेता और हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहें।

Share

Check Also

आचार संहिता खत्म होते ही पथ परिवहन निगम की ओर से दरभंगा को मिलेंगी 130 अत्याधुनिक बसें।

दरभंगा: दरभंगा प्रमंडल, जिला एवं शहर के लोगों की सुविधा के लिए बिहार राज्य पथ परिवहन निगम …