Home Featured महागठबंधन प्रत्याशी ललित ने किया नामांकन, जनसभा में तेजस्वी सहित पहुंचे कई दिग्गज नेता।
April 19, 2024

महागठबंधन प्रत्याशी ललित ने किया नामांकन, जनसभा में तेजस्वी सहित पहुंचे कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: दरभंगा लोकसभा सीट के लिए नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन शुक्रवार को दो प्रत्याशियों ने नामांकन किया। महागठबंधन से राजद प्रत्याशी ललित कुमार यादव ने दो सेट में नामांकन दाखिल किया। वहीं, निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में त्रिवेणी पासवान ने नामांकन किया। दोनों प्रत्याशियों ने जिला निर्वाचन पदाधिकारी राजीव रौशन के समक्ष नामजदगी के पर्चे दाखिल किये।

Advertisement

ललित यादव केलिए महागठबंधन की तरफ से मेडिकल ग्राउंड में नामांकन सभा का भी आयोजन किया गया था। सभा मे पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएम व बिहार विस में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान मैंने जो जनता से वादा किया था, उसे पूरा किया है। हमने 17 महीने में जो काम किए हैं वह एनडीए ने 17 साल में भी काम नहीं किया। अगर इस बार केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार आती है तो देश में प्रतिवर्ष एक करोड़ नौजवानों को रोजगार दिया जाएगा। लोगों को सिर्फ पांच सौ रुपए में रसोई गैस सिलिंडर मिलेगा।

श्री यादव ने कहा कि संविधान बचाने के लिए, लोकतंत्र बचाने के लिए व आरक्षण बचाने के लिए भाजपा को देश से भागना आवश्यक है। उन्होंने लोगों से दरभंगा, मधुबनी और झंझारपुर से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील की।

Advertisement

वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने भी ललित कुमार यादव को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि अभी समय बहुत कम है। हम लोग आगे भी दरभंगा आकर अपनी बात रखेंगे।प्रत्याशी ललित कुमार यादव ने कहा कि क्षेत्र में जो भी काम अधूरा है उसे मैं पूरा करूंगा। जैसे रेल ओवरब्रिज, दरभंगा एम्स और विकास के अन्य काम। सभा की अध्यक्षता राजद जिला अध्यक्ष उदय शंकर यादव व मंच संचालन अनिल झा ने किया।

Advertisement

सभा में राजद के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव व पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, पूर्व मंत्री समीर महासेठ, राज्यसभा सांसद फैयाज अहमद, सीपीएम के राज्य सचिव ललन चौधरी, युवा प्रदेश अध्यक्ष राजेश यादव, विधायक रामवृक्ष सदाय, एमएलसी शशि यादव, उर्मिला ठाकुर, पूर्व विधायक अनिल सहनी, पूर्व अध्यक्ष बिहार विधानसभा उदय नारायण चौधरी, पूर्व डीजीपी अशोक कुमार गुप्ता, बहादुरपुर के पूर्व विधायक भोला यादव, माले नेता धीरेंद्र झा, राजद नेता राम विनोद झा उर्फ कमल सेठ, लक्ष्मण पासवान, उपमेयर नाजिया हसन, भोला सहनी, वीआईपी के जिला अध्यक्ष विनोद बंपर, सुनीति रंजन दास, माले जिला सचिव बैजनाथ यादव आदि थे।

Share

Check Also

आचार संहिता खत्म होते ही पथ परिवहन निगम की ओर से दरभंगा को मिलेंगी 130 अत्याधुनिक बसें।

दरभंगा: दरभंगा प्रमंडल, जिला एवं शहर के लोगों की सुविधा के लिए बिहार राज्य पथ परिवहन निगम …