Home Featured पीएम मोदी की गारंटी पर जनता को है अटूट विश्वास: गोपाल जी ठाकुर।
April 24, 2024

पीएम मोदी की गारंटी पर जनता को है अटूट विश्वास: गोपाल जी ठाकुर।

दरभंगा: दरभंगा के सांसद सह भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी डॉ. गोपाल जी ठाकुर ने दरभंगा ग्रामीण विधानसभा के मनीगाछी प्रखंड अंतर्गत विदेश्वरनाथ स्थान, उजान, गंगौली कनकपुर, टटुआर, कटमा बहुअरवा, बघांत, रामपुर, कदमपुर, माऊबेहट, नौआभीड, बाजितपुर आदि गांवों में बाइक से जनसंपर्क कर आम लोगों से संवाद कर उनका आशीर्वाद मांगा।

Advertisement

सांसद डॉ. ठाकुर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में बीते दस वर्ष में देश व दरभंगा का ऐतिहासिक विकास हुआ है। मोदी सरकार आम जनता के उत्थान को लेकर दर्जनों जनकल्याणकारी योजना देश भर में चला रही है, जिसका लाभ समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों तक पहुंच रहा है। सांसद ने कहा की कांग्रेस की गलत और गरीब विरोधी नीति के कारण देश की अधिकांश आबादी पिछड़ी, शोषित और वंचित रह गई। उन्होंने कहा कि आज देश का प्रत्येक नागरिक मोदी सरकार के किसी न किसी योजना से लाभान्वित हुआ है।

Advertisement

सांसद ने कहा कि विपक्ष और विकास साथ साथ नही चल सकता है। परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले विपक्ष के शासन काल देश में भ्रष्टाचार चरम पर होने के कारण 2014 में भारत पिछड़कर 11वीं अर्थव्यवस्था बन गई थी। आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के नए अध्याय को लिखते हुए रिकॉर्ड छलांग लगाकर विश्व की 5वीं अर्थव्यवस्था बन चुकी है और तीसरी अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है।

Advertisement

सांसद डॉ ठाकुर ने कहा कि समग्र देश का विकास और विकसित भारत बनाना यही मोदी जी का संकल्प है। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने मोदी सरकार के 10 वर्ष के सफल कार्यकाल के आधार पर पीएम नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ले चुकी है। उन्होंने कहा कि जनता को मोदी जी के नेतृत्व पर अटूट विश्वास है और ‘मोदी की गारंटी’ उनके मन में उतर गई है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में जनता के आशीर्वाद से बिहार की सभी 40 सीटों पर रिकार्ड मत्तों से एनडीए गठबंधन जीतेगी और “अबकी बार, 400 पार” के नारे को साकार करते हुए मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए की सशक्त सरकार बनेगी।

Advertisement

सांसद श्री ठाकुर ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास’ के मंत्र के साथ अंत्योदय के लक्ष्य को मोदी सरकार समर्पित रही। उन्होंने कहा कि 140 करोड़ देशवासियों का सपना, पीएम मोदी संकल्प है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार में देश व राज्य विकास के नए मापदंड स्थापित हुए है।

Share

Check Also

आचार संहिता खत्म होते ही पथ परिवहन निगम की ओर से दरभंगा को मिलेंगी 130 अत्याधुनिक बसें।

दरभंगा: दरभंगा प्रमंडल, जिला एवं शहर के लोगों की सुविधा के लिए बिहार राज्य पथ परिवहन निगम …