Home Featured पीएम मोदी विकास के पर्याय, देश की जनता करती है अटूट विश्वास : गोपाल जी ठाकुर।
April 27, 2024

पीएम मोदी विकास के पर्याय, देश की जनता करती है अटूट विश्वास : गोपाल जी ठाकुर।

विकसित दरभंगा सहित विकसित राष्ट्र का संकल्प पूरा होकर रहेगा, उक्त बातें दरभंगा सांसद सह भाजपा(एनडीए प्रत्याशी) डॉ. गोपाल जी ठाकुर ने कही। वह संसदीय क्षेत्र के दरभंगा ग्रामीण विधानसभा के मनीगाछी प्रखंड अंतर्गत मनीगाछी बाजार, चकराजे, गंगौली, राजे ब्रहमस्थान, मनीगाछी स्टेशन, ब्रह्मपुरा, कोईलाखाहा, भटपुरा, सखवार, चियाटोल, विशौल, टटुआर, फुलबन, जगरनाथपुर, हनुमाननगर, चनौर, इंद्राथर, लाहो, जयनगर, भंडारिसम, मकरंदा, अमई, बलौर, डैनी टोल आदि गांवों में जनसंपर्क कर आम लोगों से संवाद कर, उनका आशीर्वाद मांगा और 13 मई को कमल के निशान पर वोट डालने का अपील किए। उन्होंने कहा की आजादी के पश्चात पहली बार दरभंगा में इतनी बड़ी संख्या में विकास परियोजना को स्वीकृति दिया गया है। दरभंगा एयरपोर्ट, एम्स, तारामंडल,आईटी पार्क,छः रेलवे गुमती पर ओवरब्रिज,एक लो कास्ट ओवरब्रिज,एक लाइट ओवरब्रिज, आमस-दरभंगा एक्सप्रेस वे सड़क, अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत दरभंगा,लहेरियासराय एवं सकरी रेलवे स्टेशन का विश्वस्तरीय स्टेशन के रूप में पुनर्विकास, अंडर गैस पाइप लाइन एवं सीएनजी सहित दर्जनों बड़ी परियोजना पर कार्य चल रहा है। सांसद ने कहा कि वह विकसित दरभंगा के अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए कृत संकल्पित है। आने वाले समय में दरभंगा देश के पटल पर अपनी पहचान स्थापित करेगा।

Advertisement

सांसद डॉ. ठाकुर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जी ने समाज के अंतिम व्यक्ति के जीवन को सरल और सुगम बनाने और उनके उत्थान की दिशा में ऐतिहासिक कार्य किए है। 140 करोड़ देशवासियों के सपने को साकार करने की मोदी की गारंटी है ताकि भारत को शक्तिशाली, आत्मनिर्भर व विकसित बनाया जा सके। उन्होंने कहा कि बीते 10 वर्षों में पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व का परिणाम है कि आज देश के आम लोग भी विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए मजबूती से खड़े है। सांसद ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर, मुस्लिम बहनों को तीन तलाक से आजादी, जम्मू कश्मीर से धारा 370 समाप्त करने जैसे दर्जनों मुद्दों पर फैसला लेकर सरकार ने बता दिया है कि देश हित में वह कोई भी बड़े और कठोर फैसले लेने में सक्षम है।

Advertisement

सांसद डॉ ठाकुर ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी जी के बेहतर और प्रभावी नीतियों के कारण गांव,गरीब, शोषित,वंचित,दलित, पीड़ित, महिला, युवा और किसान सहित सभी वर्ग को नई ताकत मिली है। उन्होंने कहा की एक समय था, जब देश और राज्य में जाति,धर्म, परिवारवाद और क्षेत्रवाद की राजनीति होती थी, लेकिन आज देश के लोग विकासवाद की राजनीति के साथ खड़े है। सांसद ने कहा कि देश में अभी भी कुछ लोग वंशवाद, तुष्टिकरण, परिवारवाद और गुंडाराज की राजनीति करने में लगे हुए है, परंतु देश की जनता वोट के माध्यम से उन्हे सबक सिखाने के लिए तैयार है।

Advertisement

सांसद ने मोदी सरकार द्वारा देश भर में चलाए जा रहे विभिन्न जनकल्याणकारी योजना का चर्चा करते हुए कहा कि वर्तमान में सरकार के सभी जनकल्याणकारी योजना का लाभ समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों तक पहुंच रहा है। सरकार ने सभी योजना में डीबीटी लागू कर बिचौलियों का खात्मा कर दिया है। पहले सरकारी योजना का लाभ लेने के लिए लोग सरकारी दफ्तर के चक्कर लगाते फिरते थे, अब सरकार लोगों के घर पहुंच रही है। यही बदलते भारत की तस्वीर है। उन्होंने कहा कि जनता को मोदी जी के नेतृत्व और ‘मोदी की गारंटी’ पर अटूट विश्वास है। इस आम चुनाव में जनता जनार्दन के आशीर्वाद से एनडीए बिहार की सभी 40 सीटों पर रिकार्ड मत्तों से जीतेगी और “अबकी बार, 400 पार” का संकल्प पूरा होगा।

Share

Check Also

आचार संहिता खत्म होते ही पथ परिवहन निगम की ओर से दरभंगा को मिलेंगी 130 अत्याधुनिक बसें।

दरभंगा: दरभंगा प्रमंडल, जिला एवं शहर के लोगों की सुविधा के लिए बिहार राज्य पथ परिवहन निगम …