Home Featured दरभंगा में दिनदहाड़े सीएसपी से पांच लाख की लूट, दो अपराधी चढ़े ग्रामीणों के हत्थे।
May 18, 2024

दरभंगा में दिनदहाड़े सीएसपी से पांच लाख की लूट, दो अपराधी चढ़े ग्रामीणों के हत्थे।

दरभंगा: अंतरजिला गिरोह के तीन अपराधियों ने शनिवार को एसबीआई के सीएसपी संचालक पंकज कुमार शर्मा से पांच लाख 95 हजार 250 रुपए लूट लिये। घटना विशनपुर थाना क्षेत्र के कोलहंटा पटोरी हाईस्कूल से पश्चिम स्वास्थ्य उप केंद्र के पास हुई। लोगों ने दो अपराधियों को खदेड़कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। एक अपराधी भाग निकला।

Advertisement

एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि अपराधियों के पास से दो लाख 18 हजार 500 रुपये बरामद कर लिये हैं। अपराधियों की पहचान मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाने के विजय छपरा निवासी जागा सहनी के पुत्र अर्जुन एवं उसी गांव के राजदेव सहनी के पुत्र अभिषेक के रूप में हुई है। सीएसपी संचालक हनुमाननगर प्रखंड के गोढ़ैला के रहनेवाले हैं। तीसरे फरार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम जुटी हुई है।

Advertisement

बताया जाता है कि इस दौरान अपराधियों को घेरने के क्रम में पंकज के पिता रामपुकर शर्मा घायल हो गए। उन्हें डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार सीएसपी संचालक पंकज कुमार शर्मा अपने साथ रुपयों से भरा बैग लेकर रामस्वरूप चौक स्थित ग्राहक सेवा केंद्र पर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में घात लगाए बाइक सवार तीन अपराधियों ने पंकज की बाइक को धक्का मारकर गिरा दिया। उसके बाद उसकी बाइक, मोबाइल फोन व रुपयों से भरा बैग लेकर विशनपुर की ओर भागने लगे। पंकज ने स्थानीय एक व्यक्ति के मोबाईल से अपने पिता को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर पंकज के पिता ने ग्रामीणों के साथ सड़क को घेर लिया। अपराधी जैसे ही वहां पहुंचे कि ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया। दो अपराधी बाइक के साथ पकड़ लिये गए, जबकि एक अपराधी भाग निकला। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना विशनपुर थाने को दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…