Home Featured पिस्तौल के साथ युवक गिरफ्तार।
June 13, 2024

पिस्तौल के साथ युवक गिरफ्तार।

दरभंगा: जिले के बिरौल थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों से पुलिस ने एक पिस्टल सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जानकारी के अनुसार नवभरण पुल के निकट खड़ा एक लड़का पुलिस वाहन को देख कर भागने लगा। जिसे पुलिस बल के सहयोग से भागने वाले लड़के को पकड़ लिया गया। गश्ती दल में शामिल पुनि सह थानाध्यक्ष अमृत लाल बर्मन ने बताया कि पुछताछ के दौरान उक्त लड़का ने अपना नाम ज्योतिष कुमार मुखिया( 20) पिता बेचन मुखिया ग्राम निसिहारा थाना घनश्यामपुर बताया।

Advertisement

गश्ती दल में शामिल पीएसआई अंकित कुमार चौधरी ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके कमर से एक पिस्टल बरामद किया। पीएसआई अंकित कुमार चौधरी के लिखित बयान के आधार पर आर्म्स एक्ट के धारा में एफआईआर दर्ज कर ज्योतिष कुमार मुखिया को भेज दिया गया। दुसरी ओर अवैध हथियार के साथ वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने थाना क्षेत्र के उछटी गांव निवासी लालन राम के 18 वर्षीय पुत्र छोटू राम को गिरफ्तार कर लिया। पुनि सह थानाध्यक्ष अमृत लाल बर्मन ने बताया कि दो दिन पूर्व अवैध हथियार के साथ वीडियो वायरल कर लोगों के बीच भय बनाने की कोशिश कर रहा था।

Advertisement

उक्त सूचना के सत्यापन और आवश्यक कार्रवाई के लिए पीएसआई अंकित कुमार चौधरी को निर्देश दिया गया था। सत्यापन के बाद छोटू को उसके घर से गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि अवैध हथियार के साथ वीडियो बनाकर भयोप्रत करने हेतु परदर्शित करना एक संज्ञेय अपराध है। घर का तलाशी लेने पर अवैध हथियार नहीं मिला।

Share

Check Also

जीतन सहनी हत्याकांड में अभी और खुलेंगे राज, आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में पुलिस।

दरभंगा: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में अभी कई राज खुलने ब…