Home Featured बंद घर के छत पर मिली अज्ञात की शव, जांच में जुटी पुलिस।
2 weeks ago

बंद घर के छत पर मिली अज्ञात की शव, जांच में जुटी पुलिस।

दरभंगा: जिले में एक अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गई है। लाश एक बंद कमरे छत पर मिला है। जहां स्थानीय लोगों के द्वारा आज देर शाम देखने के बाद मौके पर स्थानीय लोग जमा हो गए। और इस बात की सूचना तुरंत स्थानीय थाना को दी गई। इसके बाद लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचे स्थानीय थाना के द्वारा तहकीकात शुरू कर दी गई है। साथ ही गांव में इस बात को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही है।

Advertisement

यह मामला दरभंगा जिले के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के भगवती कसररर का है। जहां पिछले लंबे समय से बंद एक घर के छत के ऊपर एक अंधेर उम्र के व्यक्ति के लाश मिलने से लोगों के अंदर भय और चिंता का माहौल बन गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि लाश के ऊपर कई तरह के कीड़े लगे थे। लाश को देखने से पता चलता है या कई दिनों पुराना है। इसके बाद इस बात की सूचना घनश्यामपुर के थाना अध्यक्ष अजीत कुमार झा को दी गई। मौके पर थाना अध्यक्ष अपने दलबल के साथ पहुंचे इसके बाद लाश को अपने कब्जे में लेकर लाश की पहचान और मामले की जांच शुरू कर दी।

Advertisement

इस बाबत घनश्यामपुर थाना अध्यक्ष अजीत कुमार झा ने बताया कि लाश को अपने कब्जे में लिया गया है। देखने पर इसकी उम्र 45 वर्ष की लग रही है। लाश को पहचान के लिए इसका फोटो व्हाट्सएप के माध्यम से और गांव में फैला दिया गया है। लास्ट की पहचान करने के लिए पूछताछ जारी है। और मामले में अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

Share

Check Also

जीतन सहनी हत्याकांड में अभी और खुलेंगे राज, आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में पुलिस।

दरभंगा: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में अभी कई राज खुलने ब…