Home Featured सादे लिबास में बाइक से पीछा कर पुलिसकर्मियों ने फ़िल्मी अंदाज में पकड़ा दारू लदा पिकअप।
2 days ago

सादे लिबास में बाइक से पीछा कर पुलिसकर्मियों ने फ़िल्मी अंदाज में पकड़ा दारू लदा पिकअप।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी

दरभंगा: रविवार की दोपहर दरभंगा जिले के विशनपुर थाना की पुलिस ने बिल्कुल फिल्मी अंदाज में शराब की बड़ी खेप को पकड़ने में सफलता हासिल की है। थानाध्यक्ष शैलेश कुमार के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने सादे लिबास में भरौल चौक से पीछा करते हुए शराब लदे पिकअप को अंततः डीलाही के समीप चारो तरफ से घेर लिया। हालांकि ड्राइवर और खलासी को पुलिसकर्मियों के मौजूदगी की भनक लग गयी और मौके से फरार हो गए।

Advertisement

दरअसल, विशनपुर थानाध्यक्ष शैलेश कुमार को गुप्त सूचना मिली कि केला लदे एक पिकअप में शराब की खेप सिक्किम से शोभन होते हुए समस्तीपुर की तरफ जा रही है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ने सादे लिबास में बाइक सवार पुलिसकर्मियों की टीन तैयार की। इस टीम द्वारा शोभन एकमी रोड में पिकअप की तलाश शुरू कर दी गयी। पुलिसकर्मियों को एकमी शोभन रोड के भरौल चौक के निकट केला लदे पिकअप में शराब लदे होने का शक हुआ।

Advertisement

थानाध्यक्ष ने तुरंत भरौल से विशनपुर तक निगरानी कर रहे सभी पुलिसकर्मियों को पिकअप को घेरने का निर्देश दिया। अंततः पुलिसकर्मियों ने डिलाही के समीप पिकअप को चारो तरफ से घेर लिया।

Advertisement

पुलिस जबतक पिकअप को कब्जे में लेकर तलाशी लेती, पिकअप का ड्राइवर और खलासी मौके का फायदा उठाकर भाग निकले। पुलिस ने जब तलाशी ली तो केला के नीचे एक सौ चार कार्टून में करीब 936 लीटर विदेशी शराब लदी पायी गयी। पुलिस पिकअप को जब्त कर थाने ले आयी और आगे की कारवाई में जुट गई।

Advertisement
Share

Check Also

यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में दरभंगा के छात्र की मौत, गांव में छाया मातम।

दरभंगा: बनारस दिल्ली यमुना एक्सप्रेस वे पर कार हादसे में दरभंगा के छात्र की मौत हो गई है। …