Home Featured बारहवीं में छात्रों का उत्कृष्ट प्रदर्शन से ओमेगा स्टडी सेंटर में जश्न का माहौल।
March 31, 2019

बारहवीं में छात्रों का उत्कृष्ट प्रदर्शन से ओमेगा स्टडी सेंटर में जश्न का माहौल।

देखिए वीडियो भी

देखिए वीडियो भी

दरभंगा कार्यालय:- बिहार इंटरमीडिएट 2019 का रिजल्ट प्रकाशित होने के साथ ही ओमेगा स्टडी सेंटर दरभंगा के बच्चों ने एक बार फिर से बेहतरीन रिजल्ट देते रहने के अपनी परंपरा को सफलतापूर्वक आगे बढ़ाया ।संस्थान के लगभग सारे बच्चों ने परीक्षा में प्रथम श्रेणी प्राप्त किया एवं विशेष तौर पर आयशा आयुबी 89.6%, विनीत कुमार 88%, श्रेया निधि 88%खुशबू झा 86.4%, सुफिया परवीन फातिमा84.6%, प्रज्ञा भारती 83.6% , कृष्ण कुमार 83.4% , अंकित कुमार 83.4%, सृजन 83.2%, सोनम कुमारी 83%, साक्षी कुमारी 82%, सहित सैकड़ों बच्चों ने प्रथम श्रेणी से सफलता अर्जित कर मिथिलांचल के साथ-साथ संस्थान का नाम और मान दोनों बढ़ाया है।
उपरोक्त जानकारी देते हुए संस्थान के निदेशक शसुमन कुमार ठाकुर ने बताया कि इस वर्ष का परीक्षा परिणाम काफी उत्साहवर्धक है और संस्थान के बच्चों ने विषयवार सबसे ज्यादा अंक प्राप्त कर रिकॉर्ड कायम किया है‌। प्रज्ञा भारती और विनीत कुमार ने गणित विषय में 95 अंक, आयशा आयुबी ने केमिस्ट्री विषय में 95 अंक , खुशबू झा ने बायोलॉजी विषय में 92 अंक एवं सूफिया जबिन फातिमा ने फिजिक्स विषय में 87अंक प्राप्त कर मिथिलांचल के शिक्षा जगत में एक नया रिकॉर्ड स्थापित किया है।
संस्थान के संस्थान के एमडी सुमित कुमार चौबे ने बताया कि इस सफलता का श्रेय बच्चों के कठिन परिश्रम एवं संस्थान के अनुभवी शिक्षकों के उचित मार्गदर्शन को जाता है। संस्थान के शिक्षकों में रोहित, राजीव कुमार, मनीष कुमार, जिलानी, धीरज कुमार, अमित कुमार, अखिलेश कुमार, गौतम कुमार, अरविंद कुमार, सहित संस्थान के सभी शिक्षकों का सटीक मार्गदर्शन बच्चों के सफलता में सहायक सिद्ध हुई है। संस्थान विशेष रूप से सभी सम्मानित अभिभावकों को धन्यवाद देती है जिनके विश्वास एवं सहयोग की बदौलत आज संस्थान मिथिलांचल में इस अपने मुकाम पर पहुंची है।
साथ ही श्री ठाकुर एवं श्री चौबे ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बताया कि संस्थान ग्यारहवीं का नया बैच दिनांक 13 अप्रैल को शुरू कर रही है जिससे बच्चों को आईआईटी जेईई मेडिकल की तैयारी के साथ साथ बोर्ड की भी तैयारी करवाई जाएगी‌।

Share

Leave a Reply

Check Also

शहर में शाम 5 बजे के बाद खुले पाये जाने पर आरा मिल सहित कई दुकानों पर हुई कारवाई।

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: शहर में अब दवा दुकानें एवं अनिवार्य सेवाओं को छोड़कर बाक…