Home Featured सीएम साइंस कॉलेज के सफल छात्रों को डीएम के हाथों मिला प्रशस्ति पत्र
April 2, 2019

सीएम साइंस कॉलेज के सफल छात्रों को डीएम के हाथों मिला प्रशस्ति पत्र

दरभंगा कार्यालय:- इंटरमीडिएट साइंस की जिला स्तरीय मेधा सूची में प्रथम तीन स्थानों पर काबिज हुए सीएम साइंस कॉलेज के छात्रों क्रमशः मनीष कुमार यादव, दिलखुश कुमार यादव एवं धर्मवीर कुमार यादव को जिलाधिकारी डॉ त्यागराजन एसएम ने मंगलवार को अपने कार्यालय में आयोजित संक्षिप्त कार्यक्रम में प्रशस्ति पत्र एवं पारितोषिक प्रदान किया। इस अवसर पर जिला शिक्षा पदाधिकारी डॉ महेश प्रसाद सिंह एवं समाहरणालय के अन्य वरीय अधिकारियों के साथ सीएम साइंस कॉलेज के प्रतिनिधि डॉ सत्येंद्र कुमार झा एवं प्रवीण कुमार झा भी उपस्थित हुए।
प्रशस्ति पत्र वितरण के बाद जिलाधिकारी ने सभी सफल छात्रों एवं उनके अभिभावकों से बातचीत करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी। बातचीत के क्रम में उन्होंने साइंस स्ट्रीम के तीनों स्थान पर सीएम साइंस कॉलेज के बच्चों के द्वारा सफलता का परचम लहराए जाने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए इस शिक्षा मंदिर को एक बार करीब से देखने एवं इस महाविद्यालय के प्रधानाचार्य से मिलने की इच्छा जाहिर की।
जिला शिक्षा पदाधिकारी डॉ महेश्वर प्रसाद सिंह ने छात्राओं एवं अभिभावकों से बातचीत में जब यह जाना कि जिला स्तर पर टॉप करने वाले ये बच्चे निम्न वर्गीय परिवार से हैं तो उनकी खुशी और आश्चर्य का ठिकाना ना रहा । उन्होंने भी सभी छात्रों एवं उनके साथ आए अभिभावकों को इस अभूतपूर्व सफलता के लिए शुभकामनाएं दी। सनद रहे कि मनीष कुमार सिंह के पिता संजय यादव दूध बेचकर अपना परिवार चलाते हैं जबकि दिलखुश कुमार यादव के पिता विनोद प्रसाद यादव साइकिल पर फेरी लगाकर विभिन्न प्रकार की सामग्री बेचकर परिवार का गुजारा करते हैं। वहीं, धर्मवीर कुमार यादव के पिता सुरेन्द्र यादव अपनी खैनी की दुकान चलाते हैं।

Share

Leave a Reply

Check Also

शहर में शाम 5 बजे के बाद खुले पाये जाने पर आरा मिल सहित कई दुकानों पर हुई कारवाई।

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: शहर में अब दवा दुकानें एवं अनिवार्य सेवाओं को छोड़कर बाक…