Home Featured पॉलिटेक्निक छात्रों और स्थानीय लोगों में हिंसक झड़प, जमकर हुई पत्थरबाजी, दो पुलिसकर्मी भी घायल।
July 31, 2019

पॉलिटेक्निक छात्रों और स्थानीय लोगों में हिंसक झड़प, जमकर हुई पत्थरबाजी, दो पुलिसकर्मी भी घायल।

देखिए विडियो भी।

देखिए विडियो भी 👆

दरभंगा: मंगलवार देर रात राजकीय पॉलिटेक्निक के छात्रों और स्थानीय लोगों के बीच हिंसक झड़प हो गई । इसमें दोनों पक्षों में जमकर पत्थरबाजी हुई । इस आपसी लड़ाई में बहुत लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। पॉलिटेक्निक का इलाका घंटों तक रणक्षेत्र में तब्दील रहा । वही मौके पर पुलिस पहुँचकर दो युवकों को हिरासत में ले लिया है । मामला विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र का है, जहां राजकीय पॉलिटेक्निक के छात्रों और स्थानीय लोगों के बीच देर रात को झगड़ा हो गया , बताया जाता है कि कुछ दिनों से लड़कों में मनमुटाव चल रहा था इसके बाद बीती रात को राजकीय पॉलिटेक्निक के छात्र स्थानीय लड़कों के साथ मारपीट करने लगे , जिसके बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर पत्थरबाजी होने लगी । पॉलिटेक्निक का इलाका तब तक रणक्षेत्र बना रहा जब तक वहां पुलिस नहीं आ पहुंची पुलिस को सूचना मिलते ही वह अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंची पत्थरबाजी के दौरान बहुत लोगों को गंभीर चोटें आई, वहीं कुछ पुलिस वाले भी घायल हो गए ।
स्थानीय युवकों ने बताया कि वह शाम को कादिराबाद चौक के पास बैठ कर एक अन्य लड़के के साथ चाय पी रहा था उसके बाद झुंड बनाकर कुछ लड़के आये और उसे उठाकर ले गए इसके बाद उसे लाठी-डंडों और रॉड से पीटना शुरू कर दिया । छात्रों ने मोहल्ले के तीन अन्य लड़कों को पकड़कर बंधक भी बना लिया यह खबर जब मोहल्ले के लोगों को मिली तो वे उग्र हो उठे घटना की सूचना मिलते ही विश्वविद्यालय थाने की पुलिस और सदर एसडीपीओ वहां पहुंचे काफी मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया जा सका पुलिस ने आकर किया मामला शांत
सदर एसडीपीओ अनोज कुमार ने बताया कि किसी बात को लेकर छात्रों और स्थानीय लोगों के बीच मारपीट हो गई दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। पॉलिटेक्निक के पास पुलिस बल तैनात कर दिया गया है, मामले की जांच की जा रही है ।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दशम दीक्षांत समारोह में 26 टॉपरों को स्वर्ण पदक से किया गया सम्मानित।

दरभंगा : ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय में आयोजित दशम दीक्षांत समारोह के अवसर पर 26 टॉप…