Home Featured डीटीओ के इस्तीफे को डीएम ने बताया निजी मामला तो नगर विधायक ने डीटीओ को बताया भ्रष्ट।
August 3, 2019

डीटीओ के इस्तीफे को डीएम ने बताया निजी मामला तो नगर विधायक ने डीटीओ को बताया भ्रष्ट।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆
दरभंगा: भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता दिलीप कुमार की गाड़ी को आवास से जबरन जब्त कर थाने के हवाले करने वाले डीटीओ राजीव कुमार ने शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया। इस मामले को लेकर 23 जुलाई से विवाद चल रहा था।
सबसे पहले डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम ने डीटीओ से स्पष्टीकरण मांगा था। इसके बाद प्रमंडलीय आयुक्त मयंक बरबड़े ने तलब किया था। हालांकि, समर्थन में बासा आया था। लेकिन, तब तक मामला विभाग तक पहुंच गया।
शनिवार को इस्तीफे की प्रति मिलने की पुष्टि जिलाधिकारी डॉ0 त्यागराजन एसएम ने भी की। पर इस्तीफे पर उन्होंने किसी भी प्रकार की टिपण्णी से इनकार करते हुए इसे राजीव कुमार का निजी मामला बताया। जांच रिपोर्ट के बारे में बताया कि अभी प्रक्रियाधीन है।
वहीं शहर के भाजपा विधायक संजय सरावगी ने डीटीओ राजीव कुमार पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि इन्होंने आते ही आते लूट मचा रखा था और कई ट्रांसपोर्टरों एवं गाड़ी एजेंसी के लोग उनके पास भी आये थे शिकायत लेकर। सबने परिवहन विभाग के सचिव एवं परिवहन मंत्री से भी शिकायत की थी।
श्री सरावगी ने आगे इसपर प्रतिक्रिया देते हुए यह भी कहा कि सेना से आये थे राजीव कुमार और सेना के जवान तो ईमानदार होते हैं, पर राजीव कुमार बिल्कुल ईमानदार नही थे।
वैसे श्री सरावगी की प्रतिक्रिया पर यह सवाल भी उठता है कि यदि डीटीओ भ्रष्ट थे तो उनपर पहले कारवाई क्यों नही हुई और संजय सरावगी भी इस्तीफे के बाद जुबान क्यों खोल रहे हैं!

Share

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दशम दीक्षांत समारोह में 26 टॉपरों को स्वर्ण पदक से किया गया सम्मानित।

दरभंगा : ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय में आयोजित दशम दीक्षांत समारोह के अवसर पर 26 टॉप…