Home Featured टर्म पूरा होने के कारण हटाया गया लहेरियासराय थानाध्यक्ष को, शिकायत पर कारवाई की खबर झूठी!
August 8, 2019

टर्म पूरा होने के कारण हटाया गया लहेरियासराय थानाध्यक्ष को, शिकायत पर कारवाई की खबर झूठी!

दरभंगा: एसएसपी बाबूराम ने लहेरियासराय थानाध्यक्ष आरके शर्मा को लाइन हाजिर करने की पुष्टि की है। उनकी जगह पर फिलहाल नए थानाध्यक्ष की तैनाती नहीं की गई है। श्री शर्मा ने लंबे समय से थानेदारी संभाल रखी थी। एसएसपी बाबू राम ने उन्हें लाइन हाजिर करने की पुष्टि की है। एसएसपी ने बताया कि थाने में उनका टर्म पूरा हो गया था। इस वजह से उन्हें वहां से हटाया गया है।

वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों का कहना है कि नगर विधायक संजय सरावगी की ओर से श्री शर्मा के खिलाफ गंभीर शिकायत किये जाने पर श्री शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की गई है। हालांकि एसएसपी ने इससे इनकार किया। उन्होंने बताया कि श्री शर्मा के खिलाफ मिली शिकायत की जांच करने का निर्देश सदर एसडीपीओ को दिया गया है।

किसी भी आरोप पर बिना जाँच तुरंत इसप्रकार की कारवाई इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारी पर सामान्य तौर पर वैसे भी नही की जाती है। ऐसे में अब सवाल यह उठता है कि क्या पुष्टि के केवल सुनी सुनायी खबरों को बिना सबूत यूँ ही चलाकर टीआरपी केलिए किसी की प्रतिष्ठा से खेलना और लोगों में भ्रम फैलाना उचित है! साथ ही साथ क्या ऐसे कथित मीडिया पर्सन पर प्रशासनिक कारवाई के साथ साथ पत्रकार संगठनों को भी संज्ञान लेने की जरूरत नही है ताकि पत्रकारों पर आमलोगों का विश्वास जारी रहे!

बहरहाल पुलिस के नजदीकी सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार अपने विषय मे भ्रामक खबर फैलाने वालों के विरुद्ध आर के शर्मा कानूनी कारवाई की तैयारी भी कर रहे हैं।

 

Share

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

नगर विधायक से स्वजातीय भाईचारा निभाने या मेयर की कुर्सी बचाने केलिए चुप हैं खेड़िया?: विमलेश।

दरभंगा: दरभंगा में इन दिनों घटना पर घटना ही रही है और पुलिसिंग ध्वस्त सी दिख रही है। साथ ह…