Home Featured पुलिस विभाग में एसएसपी ने किया बड़ा बदलाव, कई थानाध्यक्ष बदले।
August 13, 2019

पुलिस विभाग में एसएसपी ने किया बड़ा बदलाव, कई थानाध्यक्ष बदले।

दरभंगा : विधि-व्यवस्था को देखते हुए वृहत सजा को आधार मानते हुए पुलिस मुख्यालय की ओर से थानेदार एवं सर्किल इंस्पेक्टरों को पद से मुक्त कर दिया गया है. एसएससी बाबू राम ने जिले के दस थानों में नए थानेदारों को पदस्थापित किया है। मालूम हो कि थानों की कमान अब दागी अधिकारी के हाथ में नहीं रहनी है।
इसी के तहत एसएसपी ने यह कदम उठाया है। बिरौल के थानेदार को लहेरियासराय थाने का नया इंचार्ज बनाया गया है।
लहेरियासराय थानाध्यक्ष के रूप में हरि नारायण सिंह को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसी प्रकार पुलिस लाइन में इंस्पेक्टर अनिल कुमार को बिरौल सर्किल इंस्पेक्टर बनाया गया है। बिरौल के जेएसआई तारीक अनवर अंसारी को जमालपुर थाने की कमान सौंपी गयी है। नगर थाने के एसआइ उदय शंकर को बाजितपुर ओपी, वाजिदपुर से अमरेंद्र कुमार अमर को हटाकर हायाघाट थानाध्यक्ष बनाया गया है।
इसी तरह सिंहवाड़ा थाने के जेएसआई राम किशोर राय को नई जिमेदारी देते हुए रैयाम थाना की कमान सौंपा गयी है, जबकि जाले के थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव को बेता ओपी का प्रभार सौंपा गया है। बेता ओपी अध्यक्ष सरवर आलम को कमतौल का थानाध्यक्ष बनाया गया है। वहीं तकनीकी शाखा के दिलीप कुमार पाठक को जाले थाना की कमान सौंपी गयी है।
फेकला ओपी अध्यक्ष हरि किशोर यादव को सिमरी थानाध्यक्ष बनाया गया है। बिरौल व अन्य थानों के थानाध्यक्ष व सर्किल इंस्पेक्टर को बृहत विभागीय सजा को लेकर हटाया गया है। एसएसपी बाबू राम ने बताया कि शेष बचे थानाध्यक्षों को जल्द ही पदस्थापित कर दिया जाएगा।

Share

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

एक करोड़ सैंतालीस लाख की लागत से बनने वाले सड़क का विधायक ने किया शिलान्यास।

जाले : मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बनने वाली सड़क ब्रह्मपुर कदम चौक से डॉ. रामपदारथ …