Home Featured सिटी एसपी के अपराध कम होने की उम्मीद जताते ही अपराधियों ने उम्मीद तोड़ने का कर लिया है इरादा?
August 19, 2019

सिटी एसपी के अपराध कम होने की उम्मीद जताते ही अपराधियों ने उम्मीद तोड़ने का कर लिया है इरादा?

दरभंगा: दरभंगा के सिटी एसपी जब जब शातिर अपराधियों को पकड़ने के बाद अपराध कम होने की उम्मीद जताते हैं, अपराधी शायद बुरा मान जाते हैं। अपराधी भी इस खबर को सिरियसली लेने में देर नही करते, बल्कि जल्द ही नाक के नीचे घटना को अंजाम देकर अपनी मौजूदगी का एहसास करवाते हैं। इससे पूर्व भी आधा दर्जन लड़को को पकड़ कर उन्हें हथियार सप्लायर का सबसे बड़ा गिरोह बताते हुए अपराध में कमी आने की उम्मीद सिटी एसपी ने जतायी थी। अपराधियों ने बिना विलम्ब तुंरन्त दिनदहाड़े पुलिस हेडक्वाटर से महज 500 मीटर की दूरी पर स्वर्ण व्यवसायी के घर डाका डाल दिया और इस मामले में पुलिस आज भी खाली हाथ है। इससे पूर्व भी चोरो ने सिटी एसपी के अपराध कम होने की उम्मीद जताते ही उम्मीदों पर पानी फेरा है।
रविवार को भी दो बाइक चोरो को रंगे हाथ पकड़ने के बाद बाइक चोरी की घटना में कमी की उम्मीद सिटी एसपी ने जतायी तो पुनः एकबार सोमवार को अपराधियों ने उनकी उम्मीद पर पानी फेर दिया। इसबार तो सिटी एसपी कार्यालय से महज करीब 100 मीटर की दूरी पर समाहरणालय रोड से दो बाइको की चोरी कर ली।
लहेरियासराय थाना क्षेत्र के समाहरणालय रोड स्थित रजिस्ट्री आॅफिस के सामने से सोमवार को दो मोटरसाइकिल चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है। बहादुरपुर थाना क्षेत्र के देकुली गांव निवासी गौरी शंकर झा के पुत्र राजेश कुमार झा पैशन प्रो मोटरसाइकिल संख्या बीआर 07 एस- 0374 कोर्ट में काम से आए थे, जहां समाहरणालय रोड किनारे गाड़ी लगाकर कोर्ट में चले गए थे। वहीं ईद मोहम्मद नामक व्यक्ति ने भी अपनी अपाची मोटरसाइकिल बीआर 07 ए- 7808 लगाकर कोर्ट में आए थे। जब वह कोर्ट से काम निपटा कर लौटे तो गाड़ी वहां से गायब पाया। दोनों व्यक्ति की शिकायत पर लहेरियासराय थाना अध्यक्ष एचएन सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर देखा जा रहा है कि गाड़ी चोरी करने के बाद चोर किस दिशा में भागा है। उन्होंने बताया कि जल्द ही गाड़ी चोरी करने वाले गिरोह के सदस्यों को पकड़ लिया जाएगा।

Share

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

तालाबों के अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध शुरू हुआ अभियान, हराही पोखर को कराया गया अतिक्रमणमुक्त।

दरभंगा: जिलाधिकारी डाॅ0 त्यागराजन एसएम के निर्देश पर नगर आयुक्त घनश्याम मीणा एवं नगर पुलिस…