Home Featured डॉ0 जगन्नाथ मिश्रा अमर रहे के नारों से जगह जगह गूंजता रहा एनएच-57
August 21, 2019

डॉ0 जगन्नाथ मिश्रा अमर रहे के नारों से जगह जगह गूंजता रहा एनएच-57

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: मुजफ्फरपुर-दरभंगा एनएच 57 बुधवार की सुबह बिठौली से लेकर दिल्ली मोड़ तक डॉ. मिश्रा अमर रहे के नारे से गूंजता रहा। सुबह करीब नौ बजे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. जगन्नाथ मिश्रा की शवयात्रा के बिठौली पहुंचते ही बड़ी संख्या में लोग उनके अंतिम दर्शन के लिए उमड़ पड़े। सभी उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हो रहे थे। यहां जदयू नेता अता करीम भी मौजूद थे।

डॉ. मिश्रा के पार्थिव शरीर को लेकर आ रही एम्बुलेंस यहां करीब पांच मिनट तक रुकी। इसके बाद शवयात्रा के बाजार समिति के पास पहुंचते ही देर से इंतजार में खड़े लोग एम्बुलेंस की ओर दौड़ पड़े। सभी अपने मोबाइल फोन में इस पल को कैद करने में जुट गए। यहां कांग्रेस और भाजपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं के अलावा शिक्षा जगत के भी बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। इसके अलावा आम लोग भी उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे थे।

एम्बुलेंस के यहां पहुंचने के बाद लोगों ने उनके पार्थिव शरीर पर माल्यार्पण किया। पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि डॉ. मिश्रा अद्वितीय व्यक्तित्व के थे। वे हमेशा मिथिलांचल और बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध रहे। जाले के भाजपा विधायक जीवेश मिश्रा ने कहा कि मिथिलांचल के विकास में डॉ. मिश्रा के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता।

Share

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

तालाबों के अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध शुरू हुआ अभियान, हराही पोखर को कराया गया अतिक्रमणमुक्त।

दरभंगा: जिलाधिकारी डाॅ0 त्यागराजन एसएम के निर्देश पर नगर आयुक्त घनश्याम मीणा एवं नगर पुलिस…