Home Featured विदेह उच्च विद्यालय उघरा में विधायक ने किया स्मार्ट क्लास का उद्घाटन।
September 4, 2019

विदेह उच्च विद्यालय उघरा में विधायक ने किया स्मार्ट क्लास का उद्घाटन।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: बुधवार को उन्नयन बिहार योजना के तहत बहादुरपुर प्रखंड के उघरा पंचायत के प्लस टू विदेह उच्च विद्यालय में स्मार्ट क्लास का उद्घाटन बहादरपुर के विधायक भोला यादव ने किया। यह कार्यक्रम प्रधानाध्यापिका सरिता कुमारी, सुदिष्ट चंद्र झा, शिव चंद्र झा, अमरेंद्र कुमार चौधरी, राकेश कुमार , वरिष्ठ  शिक्षक हरीशचंद्र चंद्र झा सहित जन प्रतिनिधि एवं विद्यालय परिवार के सभी शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर कर्मी , छात्राओं की उपस्थिति में संपन्न हुआ।
उद्घाटन के दौरान अपने संबोधन में विधायक श्री यादव ने कहा कि बच्चों को इस योजना से लाभ उठाना चाहिए। वहीं प्रधानाध्यापिका सरिता कुमारी ने कहा कि इस योजना से छात्र-छात्राओं को काफी लाभ पहुंचेगा और शिक्षकों के अनुपस्थिति में भी विद्यालय का समय खाली नहीं जाएगा और उस समय में बच्चे स्मार्ट क्लास का उपयोग कर सकेंगे और टीवी के माध्यम से पढ़ाने से बच्चे ज्यादा सीखेंगे। छात्रा नेहा, अंशु और श्रुति ने आए अतिथियों को तिलक लगाकर एवं माला आरती दिखाकर के स्वागत कि। इस मौके पर अमरेंद्र कुमार चौधरी, राकेश कुमार, मिथिलेश कुमार राय, जितेंद्र महथा, अनित लालदेव कुंदन कुमार झा मोहम्मद इकबाल मोहम्मद कासिम सरिता कुमारी नीलू कुमारी लक्ष्मी कुमारी, मंदाकिनी कुमारी ,मोहम्मद हसनैन , एक्टर एंड राइटर पिंटू कुमार झा प्रेम, एमएसयू सोशल मीडिया प्रभारी भरत महापात्र, बृजनंदन झा ,प्रवीण झा सहित ग्रामीण जन प्रतिनिधि एवं शिक्षक गण एवं छात्र छात्राएं उपस्थित थी जिनमें स्मार्ट क्लास को लेकर काफी उत्साह देखा गया। लेकिन विधायक भोला यादव द्वारा दिए गए समय से अत्यधिक विलम्ब हो जाने के कारण विधालय के दूरदराज के छात्र-छात्राएं समारोह में भाग लिए बगैर ही वापस लैट गए ।

बुधवार को ही  उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय रामपुर उदय में स्मार्ट क्लास का उद्घाटन प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी , प्रधानाध्यापक और पंचायत के पूर्व मुखिया और अलीनगर भाजपा के विधानसभा प्रभारी के द्वारा फीता काट कर और दीप प्रज्वलित कर किया गया। साथ में और शिक्षकगण भी मौजूद थे। एवं छात्र छात्राओं में खुशी का माहौल था।

Share

2 Comments

Leave a Reply

Check Also

प्रमुख चौक-चौराहों पर लोगों को रोककर की गयी फेस मास्क की जांच।

दरभंगा: स्वास्थ्य विभाग, बिहार सरकार एवं डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम के आदेश के आलोक में बुधवा…