Home Featured शिक्षक दिवस के मौके पर पारा मेडिकल के छात्रों ने किया प्राचार्य को पाग चादर से सम्मानित।
September 5, 2019

शिक्षक दिवस के मौके पर पारा मेडिकल के छात्रों ने किया प्राचार्य को पाग चादर से सम्मानित।

दरभंगा: मेडिकल कॉलेज के लेक्चर हॉल में शिक्षक दिवस के  अवसर पर डीएमसीएच के प्राचार्य डॉक्टर एच एन झा को पारा मेडिकल छात्र संघ के द्वारा पाग एवं चादर से सम्मानित किया गया। प्राचार्य के हाथों केक काट कर कार्यक्रम को शुरुआत किया गया ।इस कार्यक्रम का आयोजन 17 बैच के छात्रों के द्वारा किया गया। सर्जरी के एच ओ डी डॉक्टर रामजी ठाकुर भी उपस्थित थे ।साथ ही पारा मेडिकल छात्रों के द्वारा सभी डिपार्ट के एच ओ डी को सम्मानित किया गया ।प्राचार्य ने कहा शिक्षक सही मार्ग दर्शन के साथ हमारे भविष्य को उज्जवल बनाते हैं। इसलिए कहा जाता है की शिक्षक का स्थान हमारे माता पिता से भी ऊपर है। शिक्षा के बिना हम अपने जीवन का कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। जिस प्रकार हमारे शरीर में भोजन की आवश्यकता होती है उसी प्रकार जीवन में ऊंचाई एवं बुलंदी को छूने के लिए गुरु की आवश्यकता होती है।

पारा मेडिकल छात्र संघ प्रदेश अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार सुमन ने कहा- हमारे माता पिता हमें जन्म देते हैं लेकिन शिक्षक हमें सही और गलत का फर्क बता कर हमारे चरित्र का निर्माण करते हैं।
कार्यक्रम में उपस्थित छात्र सुमित, पप्पू, अवधेश ,शंभू ,शंकर निराला, अक्षय, निशा, रिकू ,भारती ,मीना ,पूजा, अनु ,संजय आदि सभी छात्र उपस्थित थे

Share

1 Comment

Leave a Reply

Check Also

16 जुलाई से 12वीं के छात्रों केलिए ओमेगा शुरू कर रहा है नया बैच।

दरभंगा: दरभंगा में IIT में सबसे ज़्यादा रिज़ल्ट्स देकर ख्याति प्राप्त कर चुके शहर के मिर्ज…